पंजाब: राहुल गांधी श्रद्धांजलि देने पहुंचे मूसा गांव, सिद्धू मूसेवाला के पिता को लगाया गले

पंजाब: राहुल गांधी श्रद्धांजलि देने पहुंचे मूसा गांव, सिद्धू मूसेवाला के पिता को लगाया गले

प्रेषित समय :15:47:24 PM / Tue, Jun 7th, 2022

मानसा. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की घटना के कई दिन बाद मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी उनके पैतृक गांव मूसा पहुंचे. इस दौरान राहुल गांधी ने दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मुलाकात की. साथ ही सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी. सिद्धू मूसेवाला सिंगर के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी के सदस्य भी थे. उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर पंजाब में इस साल हुए विधानसभा चुनाव भी लड़ा था.  बता दें कि बीते 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या की वारदात से एक दिन पूर्व ही 424 वीआईपी की पंजाब पुलिस द्वारा सुरक्षा वापिस ले ली गई थी, जिसमें सिद्धू मूसेवाला भी शामिल थे.

बीते सोमवार को कांग्रेस नेता व राजस्थान के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट भी सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे थे और उनके पिता से मुलाकात की थी. साथ ही उन्होंने आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी. वहीं भाजपा की तरफ से हंसराज हंस और मंजिंदर सिंह सिरसा ने सिद्धू के परिजनों से मुलाकात की थी. बता दें कि मूसेवाला के शरीर में 19 गोलियां लगी थी. गोली लगने के 15 मिनट के अंदर सिद्धू मूसेवाला की मौत हो गई थी.

पंजाब पुलिस ने इस हत्या की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. सिद्धू मूसेवाला की मौत की खबर ने हर किसी को सकते में डाल दिया. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में बीते सोमवार को भी दो और लोगों की गिरफ्तारी हुई. इसमें से एक पर मूसेवाला की मुखबरी देने का आरोप है. सिद्धू के कत्ल के बाद उनके घर पर माता-पिता को मिलने वालों का सिलसिला जारी है. मुख्यमंत्री भगवंत मान सहित कई नेता उनके सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता को ढांढस बंधा चुके हैं. आप सरकार के वित्त मंत्री हरपाल चीमा और पंचायत मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल मूसेवाला के घर पहुंचे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब: कांग्रेस को लगा झटका, 4 बड़े नेता बीजेपी में हुए शामिल

पंजाब : भारी सुरक्षा के बीच सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार, हजारों फैन ने दी अश्रुपूरित विदाई

फेमस पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, कल ही पंजाब सरकार ने घटाई थी सुरक्षा

पंजाब सरकार का बड़ा फैसला: 424 वीआईपी लोगों की सुरक्षा हटाई

बर्खास्तगी के बाद पंजाब सरकार के हेल्थ मिनिस्टर गिरफ्तार, टेंडर और खरीद-फरोख्त में 1% कमीशन का आरोप था

Leave a Reply