सीआरपीएफ अधिकारी का बेटा निकला सेक्सटॉर्शन गैंग का मुखिया, गर्लफे्रंड बनाती रही न्यूड वीडियो, फिर करते रहे ब्लैकमेल, 35 को शिकार बनाया

सीआरपीएफ अधिकारी का बेटा निकला सेक्सटॉर्शन गैंग का मुखिया, गर्लफे्रंड बनाती रही न्यूड वीडियो, फिर करते रहे ब्लैकमेल, 35 को शिकार बनाया

प्रेषित समय :18:48:24 PM / Fri, Jun 10th, 2022

पलपल संवाददाता, इंदौर. एमपी के इंदौर में सीआरपीएफ अधिकारी का बेटा हिमांशु ही सेक्सटॉर्शन गैंग का मुखिया निकला, जो अपनी गर्लफे्रंड सहित अन्य दोस्तों के साथ सोशल मीडियों पर दोस्ती करता रहा, इसके बाद गर्लफेें्रड न्यूड वीडियो कॉल करके लोगों को फंसाली, फिर ब्लैकमेल करके रुपए ऐठते रहे, गैंग ने अभी तक करीब 35 लोगों को अपना शिकार बनाया है, पुलिस ने मामले में गैंग के इन सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

                                        इस संबंध में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीआरपीएफ अधिकारी के बेटे हिमांशु व उसकी गैंग के सदस्य फेसबुक व इंस्टाग्राम पर लड़कियों के आकर्षक फोटो डालकर फें्रड रिक्वेस्ट भेजते रहे, जो रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर लेता तो उससे अश£ील चेटिंग करते फिर न्यूड वीडियो बनाने के लिए आमंत्रित करते रहे, वीडियों चेटिंग को स्क्रीन रिकार्डर के जरिए रिकार्ड करके उसे ही भेजकर ब्लैकमेल करते रहे, करीब 35 लोगों से गैंग से लाखों रुपए वसूले, इस बात की शिकायत जब पुलिस को की गई तो पुलिस ने जांच करते हुए गैंग के सरगना हिमांशु तिवारी, उसकी गर्लफेे्रंड प्रियंका पिता पुष्पेश विश्वकर्मा निवासी इंदौर, रीवा निवासी दो छात्र अमर, सीताराम व एक नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. इधर जम्मू में पदस्थ मुख्य आरोपी हिमांशु के पिता को जब इस बात की जानकारी लगी तो वे हतप्रभ रह गए, उन्होने पुलिस अधिकारियों से चर्चा की, इसके बाद कहा कि उनका परिवार पांच वर्ष पहले ही इंदौर आया है, हिमांशु बीबीए के बाद एमबीए की तैयारी कर रहा था, इकलौटा बेटा होने के चलते उन्होने हर जरुरत को पूरा किया है, पढ़ाई के कारण उन्होने बेटे के लिए घर में वाईफाई तक लगवा दिया था, उन्हे तो यह पता था कि दोस्तो के साथ वह कम्प्यूटर पर पढ़ाई करता है, ये नहीं मालूम था कि पढ़ाई की आड़ में वह गंदी हरकतें करने लगा है.

रेट लिस्ट भी भेजते थे आरोपी

पिता बोले. इकलौता बेटा उसकी हर जरूरत पूरी की

हिमांशु के पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद जम्मू में ब्त्च्थ् में पदस्थ पिता रमाकांत तिवारी ने पुलिस को फोन कर वस्तु स्थिति जानी. पिता ने बताया कि उनका परिवार 5 साल पहले इंदौर आया था. ठठ. करने के बाद हिमांशु डठ. की तैयारी कर रहा था. इकलौता बेटा होने के कारण उसकी हर जरूरत को पूरा किया जाता था. घर में अपने कमरे में ही पढ़ाई के बहाने उसने लैपटॉप और वाईफाई लगवा लिया था. वो अपने दोस्तों के साथ घंटों तक कम्प्यूटर पर काम करता रहता थाए लेकिन पता नहीं था ये गंदा काम कर रहा है.

इन्होने बना रखी थी रेट लिस्ट-

गैंग के मुखिया हिमांशु व उसकी गर्लफेे्रंड ने युवतियों के फोटो डालकर प्रोफाइल बनाई थी, उसपर कई नामों से आईडी बनाकर लगातार वायरल किया, शिकार यदि फंस जाता तो उसे दस हजार रुपए तक की रेट लिस्ट जारी करते रहे, जिसमें सेक्सी बातों से लेकर अश£ील वीडियों के अलग-अलग रेट होते थे.
इंस्टाग्राम पर आसानी से प्रोफाइल बन जाती है. हिमांशु और उसकी गर्लफ्रेंड ने कुछ प्रोफाइल बनाई. फिर युवतियों के बोल्ड फोटो निकाले. उससे कई नामों से अलग.अलग आईडी बनाकर लगातार वायरल किया. शिकार फंसने के बाद उसे 1 हजार से 10 हजार रुपए तक की रेट लिस्ट भेजते थे. सेक्सी बाते करने से लेकर अश्लील वीडियो पर बात करने के अलग.अलग रेट होते थे.
मुखिया भी हो चुका सेक्सार्टशन का शिकार फिर उसने भी गैंग बना ली-

पुलिस को पूछताछ में मुख्य आरोपी हिमांशु तिवारी ने बताया कि करीब एक वर्ष पहले वह भी इंस्टाग्राम पर सेक्सटार्शन का शिकार हुआ था, उसने भी ब्लैकमेल होने पर गिरोह को रुपए दिए, इसके बाद ही उसने अपनी गर्लफेे्रंड प्रियंका के साथ मिलकर जल्द रुपया कमाने के लिए अपनी ही गैंग बना ली.

इस तरह से करते रहे रिकार्डिंग-

पुलिस को पूछताछ में यह भी पता चला कि गैंग के सदस्यों द्वारा कई लोगों की फर्जी आईडी बनाकर महिलाओं की अश£ील फोटो लगाकर रिक्वेस्ट भेजते, इसके बाद प्रियंका फेसबुक व इंस्टाग्राम पर आडियो भेजकर आकर्षित करती, शिकार जब फंसता तो न्यूड वीडियो काल करके स्क्रीन रिकार्डर से रिकार्ड कर लेते थे, फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपया ऐठते रहे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: बिजली कंपनी ने बंद की स्पॉट बिलिंग, लिंक के माध्यम से भेजे जाएंगे पेपरलेस बिजली बिल

एमपी में कांग्रेस के महापौर पद के 15 प्रत्याशी घोषित, जबलपुर से जगतबहादुर सिंह अन्नू फाइनल, रतलाम को लेकर फंसा पेंच

एमपी में अब ऐसा भी है: सरपंच पद की प्रत्याशी की 10 साल पहले मौत होने की शिकायत, महिला बोली साहब मैं तो जिंदा हूं

Leave a Reply