यूपी के फर्रुखाबाद में गंगा दशहरा पर स्नान करने गए 10 लोगों की गंगा नदी में डूबने से मौत

यूपी के फर्रुखाबाद में गंगा दशहरा पर स्नान करने गए 10 लोगों की गंगा नदी में डूबने से मौत

प्रेषित समय :21:02:14 PM / Fri, Jun 10th, 2022

फर्रुखाबाद. फर्रुखाबाद में गंगा दशहरा पर स्नान करते समय 10 लोगों की डूबकर मौत हो गई. छह शवों की शिनाख्त हो गई है. अभी चार की शिनाख्त में पुलिस जुटी है. दरअसल, गुरुवार को दो लोगों के डूबने की सूचना पर गोताखोर गंगा में उतरे तो टीम को अंदर से 10 लोगों की डेड बॉडी मिली. मृतकों में फर्रुखाबाद के 3, मैनपुरी के दो और बदायूं के एक लोग की शिनाख्त हुई है.

दो शव ढूंढऩे गए, चार और शव मिले

फर्रुखाबाद के जटवारा जदीद के रहने वाले अमित यादव उर्फ बाबा (18 साल) गुरुवार सुबह दोस्त दरीबा पश्चिम निवासी गोविंद यादव (17) के साथ पांचाल घाट पर गंगा में नहाने गया था. दोपहर तक जब दोनों घर नहीं लौटे, तो परिजनों ने खोजबीन की. इनकी साइकिल पांचाल घाट पर मिली. खोजबीन की गई, तो दोनों के शव गंगा में बरामद हुए. पुलिस ने बताया कि गोविंद और अमित की खोजबीन के दौरान गंगा में चार और शव बरामद हुए. इनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है. इन शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है.

मैनपुरी के दो लोगों की गई जान

मैनपुरी के थाना दन्नाहार के गांव हमीरपुर निवासी राहुल कुमार (25 साल), गांव के ही अनिल (22 साल) और चाचा विनोद कुमार के साथ गंगा स्नान करने आए थे. राहुल और अनिल स्नान करते समय डूब गए. गोताखोरों ने खोजबीन कर अनिल और राहुल का शव निकाला. चाचा विनोद की सूचना पर परिजन घाट पर पहुंचे और शव घर लेकर चले गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के औरैया में कार और रोडवेज बस की टक्कर में चार लोगों की मौत, पाँच घायल

मंकीपॉक्स को लेकर यूपी सरकार ने जारी की नई एडवाइजरी, अधिकारियों को सतर्क रहने के निर्देश

यूपी में 21 आईएएस का तबादला, कानपुर, लखनऊ-गोरखपुर समेत 9 जिलों के डीएम बदले

Leave a Reply