सीएम चौहान ने शुरू किया विजय संकल्प अभियान, कहा- हमारा प्रत्याशी ही कमल का फूल

सीएम चौहान ने शुरू किया विजय संकल्प अभियान, कहा- हमारा प्रत्याशी ही कमल का फूल

प्रेषित समय :11:52:10 AM / Sat, Jun 11th, 2022

भोपाल. मध्य प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव में विजय के लिए बूथ-बूथ विजय संकल्प अभियान की शुरुआत करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारा प्रत्याशी ही कमल का फूल है. हमने अभी तक उम्मीदवार घोषित नहीं किए हैं, लेकिन प्रचार का आगाज कर दिया है. विजय संकल्प अभियान में सभी ने संकल्प लिया है कि हमारे बूथ पर बीजेपी के पाषज़्द और महापौर का जो भी उम्मीदवार होगा, उसको जीत दिलवाएंगे.

मुख्यमंमत्री चौहान ने कहा कि हम विचार के लिए काम करने वाले, जनता के विकास के लिए काम करने वाली पार्टी हैं. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में  देश आगे बढ़ रहा है. केंद्र और मध्य प्रदेश की सरकार ने विकास और जनता के कल्याण में कोई कसर नहीं छोड़ी है. यह डबल इंजन की सरकार है. प्रधानमंत्री की केंद्र सरकार और प्रदेश में हमारी सरकार वार्ड का विकास भी करेगी और नगर का विकास भी करेगी.

नगरीय निकाय चुनाव में विजय के लिए सीएम चौहान ने बूथ समिति के कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की. उन्होंने कहा कि सभी योजनाएं, विशेषकर गरीबों के कल्याण की योजनाएं लगातार जनता तक पहुंच रही हैं. कोई भी परिवार ऐसा नहीं है, जिसमें हमारी गरीब कल्याण की योजनाएं न पहुंची हों. योजनाओं को बेहतर ढंग से तभी पहुंचाया जा सकता है, जब बीजेपी के कार्यकर्ता स्थानीय निकायों में जीत कर आएं.

उन्होंने कहा, मैं पूरे प्रदेश के अपने कार्यकर्ताओं को बधाई भी देता हूं कि उन्होंने काम शुरू कर दिया है. हर बूथ का कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ पर डट गया है. अपने-अपने बूथ को जिताने के लिए और सरकार की योजनाएं जन-जन तक पहुंचाने के लिए जनता से संपर्क कर रहा है.

सीएम शिवराज ने नगरीय निकाय चुनाव में जीत के लिए वार्ड क्रमांक 47 के बूथ क्रमांक 1208 की बैठक ली. उन्होंने चर्चा के बाद समिति के सदस्यों को काम का बंटवारा भी किया. सीएम शिवराज सिंह चौहान पंचशील नगर के वार्ड में एक-एक के घर में पहुंचे. यहां लोगों से जन हितैषी योजनाओं के बारे में उनके चर्चा की. सीएम ने टेंपलेट के जरिए केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया. लोगों ने इस मौके पर सीएम शिवराज का जमकर स्वागत किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम चौहान ने समरसता बढ़ाने शुरू की पहल, खत्म होंगे ग्वालियर में 4 साल पहले हुई हिंसा के मामले

सीएम चौहान का ऐलान: महिलाओं के नाम रजिस्ट्री कराने पर स्टाम्प ड्यूटी में मिलेगी बड़ी छूट

सीएम चौहान ने सुबह-सुबह बुलाई आपात बैठक, बिजली-पानी को लेकर अफसरों को सख्त चेतावनी

एमपी के रतलाम में एक ही परिवार के 18 लोग मुसलमान से हिंदू बने, गोबर-गोमूत्र से स्नान कर लगाया जयश्रीराम का उद्घोष

एमपी: बिजली कंपनी ने बंद की स्पॉट बिलिंग, लिंक के माध्यम से भेजे जाएंगे पेपरलेस बिजली बिल

Leave a Reply