हरियाणा के सोनीपत में दर्दनाक हादसा, नहर में गिरी कार, परिवार के चार लोगों की मौके पर मौत

हरियाणा के सोनीपत में दर्दनाक हादसा, नहर में गिरी कार, परिवार के चार लोगों की मौके पर मौत

प्रेषित समय :16:56:36 PM / Sun, Jun 12th, 2022

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में एक दर्दनाक हादसा का मामला सामने आया है. एक कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी, इससे कार में सवार परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में नाबालिग लड़का और लड़की के साथ महिला-पुरुष भी शामिल हैं.

सूचना के बाद मौके पर गन्नौर थाना पुलिस पहुंच गई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने तुरंत मृतकों की शिनाख्त की और उनके स्वजनों को फोन कर जानकारी दी. हादसा सोनीपत जिले के गन्नौर क्षेत्र में कैलाना गांव में हुआ है, जहां से गुजरने वाली पश्चिमी यमुना लिंक नहर में हुंडई आई10 कार गिरी है.

पुलिस के अनुसार, सोनीपत जिले के खरखौदा क्षेत्र के गांव मटिंडू का परिवार दोपहर में कार से पानीपत से कैलाना के रास्ते आ रहा था. कैलाना से आगे निकलने पर कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. इसमें पति-पत्नी और दो किशोर बच्चे नहर में कार में फंस गए. सेंट्रल लाक लगा होने के चलते कार के दरवाजे नहीं खुल सके.

आसपास के लोगों ने कार नहर में गिरते देखकर पानी में छलांग लगा दी. कड़ी मशक्कत के बाद कार के शीशे तोड़कर चारों को बाहर निकला. एक राहगीर ने अपनी कार से चारों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उनको मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस मृतकों के स्वजन की तलाश करा रही है. पुलिस की सूचना पर मरने वालों के स्वजन अस्पताल पहुंचे. मरने वाले अशोक पुत्र अनार सिंह, आयुष पुत्र मनोज, आरुषि पुत्री मनोज और मंजू पत्नी मनोज मटिंडू के रहने वाले हैं. हादसा दोपहर एक बजे के आसपास हुआ. नागरिक अस्पताल में विलाप करते स्वजन का तांता लग गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चार राज्यों की 16 राज्यसभा सीटों में से भाजपा ने जीतीं 9 सीटें, हरियाणा में कांग्रेस और राजस्थान में बीजेपी को लगा झटका

हरियाणा की राज्यसभा सीट के लिए टेंशन में कांग्रेस, 28 विधायकों को भेजा गया छत्तीसगढ़

हरियाणा के पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला को आय से अधिक सम्पत्ति मामले में 4 साल कैद, 50 लाख जुर्माना

हरियाणा में एक ही परिवार के 6 लोगों की सड़क हादसे में मौत, हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे थे वापस

हरियाणा के हिसार में मिट्टी गिरने से 40 फुट गहरे कुएं में दबे दो किसान, बचाव कार्य जारी, आर्मी का इंतजार

Leave a Reply