एमपी के ग्वालियर पहुंची अग्निपथ योजना के विरोध की चिंगारी, युवाओं ने जलाए टायर

एमपी के ग्वालियर पहुंची अग्निपथ योजना के विरोध की चिंगारी, युवाओं ने जलाए टायर

प्रेषित समय :13:34:27 PM / Thu, Jun 16th, 2022

ग्वालियर. केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध की चिंगारी एमपी के ग्वालियर तक पहुंच गई है. ग्वालियर के गोला का मंदिर में सेना भर्ती की तैयारी कर रहे छात्रों ने चक्काजाम कर दिया है. बीच सड़क पर टायर जलाकर छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और एडीएम मौके पर पहुंचे हैं.

अग्निपथ योजना के विरोध में ग्वालियर में युवाओं में आक्रोश भड़क गया है. जिसके बाद युवा जमकर हंगामा कर रहे हैं, जिसके कारण चारों तरफ का ट्रैफिक थम गया है. पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचकर युवाओं से बात करके हंगामा शांत करने के प्रयास में जुटे हुए हैं.

युवाओं का स्पष्ट कहना है कि वह पिछले दो साल से मैदान में पसीना बहा रहे हैं और अब कहा जा रहा है कि अग्निपथ योजना के तहत भर्ती की जाएगी, यह सरासर अन्याय है. ये आंदोलन की केवल शुरुआत है, यदि आदेश में बदलाव नहीं किया गया तो आंदोलन विकराल रूप धारण करेगा।.

गौरतलब है कि ग्वालियर में कुछ साल पहले भी सेना भर्ती के दौरान युवा इसी प्रकार से सड़कों पर उतर आए थे. तब हंगामा मेला ग्राउंड से शुरू हुआ, फिर गोला का मंदिर और स्टेशन बजरिया तक पहुंच गया था. इस दौरान गुस्साए युवाओं ने कई वाहनों को आग लगा दी थी और जमकर तोडफ़ोड़ की गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सेना की अग्निपथ स्कीम का विरोध, बक्सर में ट्रेन पर पथराव, मुजफ्फरपुर में सड़क जाम कर हंगामा

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया अग्निपथ भर्ती योजना का ऐलान, तीनों सेनाओं में की जाएगी युवाओं की भर्ती

एमपी में मानसून की दस्तक : जबलपुर के रास्ते प्रदेश भर में होगा सक्रिय, इन जिलों में होगी बारिश, यहां बढ़ेगा तापमान

एमपी: भाजपा ने 13 नगर निगमों में की महापौर प्रत्याशियों की घोषणा, जबलपुर से डॉ जामदार होंगे उम्मीदवार

एमपी पंचायत चुनाव में खून खराबा, पंच प्रत्याशी के बेटे की हत्या कर कुएं में फेंका, सरपंच प्रत्याशी के पति का गला काटकर मार दिया

Leave a Reply