भाजपा ने 13 नगर निगमों में की महापौर प्रत्याशियों की घोषणा, जबलपुर से डॉ जामदार होंगे उम्मीदवार

एमपी: भाजपा ने 13 नगर निगमों में की महापौर प्रत्याशियों की घोषणा, जबलपुर से डॉ जामदार होंगे उम्मीदवार

प्रेषित समय :14:10:20 PM / Tue, Jun 14th, 2022

जबलपुर. भाजपा ने प्रदेश की 13 नगर निगमों में पार्टी के महापौर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है. हालांकि अभी भी इंदौर और ग्वालियर में पेंच फंसा हुआ है. प्रदेश नेतृत्व ने 16 नगर निगमों में से 13 के प्रत्याशी घोषित कर दिए है.

वहीं जबलपुर में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व ने नगर निगम जबलपुर के महापौर पद के प्रत्याशी हेतु डॉ जितेंद्र जामदार का नाम तय किया है.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं प्रदेश कार्यालय प्रभारी भगवानदास सबनानी के नाम से जारी सूची में कहा गया है कि भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश चुनाव समिति ने होने वाले नगरीय निकाय चुनाव 2022 के लिये 13 नगर निगमों के महापौर प्रत्याशियों के नामों पर अपनी स्वीकृति प्रदान की है. 

 मुरैना से श्रीमती मीना जाटव, सागर से श्रीमती संगीता तिवारी, रीवा से प्रबोध व्यास, सतना से योगेश ताम्रकार, सिंगरौली से चंद्रप्रताप विश्वकर्मा, जबलपुर से डॉ जितेन्द्र जामदार, कटनी से श्रीमती ज्योति दीक्षित, छिंदवाड़ा से अनंत धुर्वे, भोपाल से श्रीमती मालती राय, खंडवा से श्रीमती अमृता यादव, बुरहानपुर से श्रीमती माधुरी पटेल, उज्जैन से मुकेश टटवाल तथा देवास से श्रीमती गीता अग्रवाल को पार्टी ने महापौर प्रत्याशी घोषित किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी पंचायत चुनाव में खून खराबा, पंच प्रत्याशी के बेटे की हत्या कर कुएं में फेंका, सरपंच प्रत्याशी के पति का गला काटकर मार दिया

एमपी में पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ ने भाजपा से नाता तोड़ा, कहा किसी और पार्टी में नहीं जाऊंगा

एमपी के इन गांव की सरपंच, एक अमेरिका रिटर्न, दूसरी एलएलबी की स्टूडेंट, तीसरी नगरीय प्रशासन मंत्री की पोती

एमपी की पाँच नगर निगम सीटों के लिए भाजपा के महापौर प्रत्याशी तय, इंदौर-ग्वालियर में फंसा पेंच

एमपी में कांग्रेस की नई गाइड लाइन जारी, जो जिस वार्ड का मतदाता है, वहीं से दिया जाएगा टिकट..!

Leave a Reply