दूल्हे और बाराती को चलती कार में डांस करना पड़ा भारी, यूपी पुलिस ने भेजा 2 लाख का चालान

दूल्हे और बाराती को चलती कार में डांस करना पड़ा भारी, यूपी पुलिस ने भेजा 2 लाख का चालान

प्रेषित समय :15:32:45 PM / Thu, Jun 16th, 2022

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दूल्हे को चलती कार में डांस करना महंगा पड़ गया. ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर दूल्हा समेत बारातियों को जुर्माना देना पड़ा. उत्तर प्रदेश ट्रैफिक पुलिस ने कार में डांस करने और सेल्फी लेने पर दो लाख रुपए का जुर्माना लगा दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंकित कुमार नाम के शख्स ने ट्रैफिक पुलिस को टैग कर वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया था. पुलिस ने इसी वीडियो को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई की.

यह घटना 12 जून की बताई जा रही है. जब बारातियों से भरे वाहन में युवा स्टंट करते दिखाई दिए. इस घटना का वीडियो अंकित कुमार ने ट्विटर पर शेयर किया. लिखा कि हरिद्वार से नोएडा मेरी यात्रा के दौरान मुजफ्फरनगर जिले में कुछ लोग मनोरंजन के लिए दूसरों की जान जोखिम में डाल रहे थे. उम्मीद है ट्रैफिक पुलिस संज्ञान लेगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह कारों के सनरूफ और खिड़की खोलकर लड़के नाच रहे हैं.

काटा गया चालान

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने वीडियो पर संज्ञान लिया. उन्होंने मुजफ्फरनगर ट्रैफिक पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए. एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने कहा कि वीडियो के आधार पर नौ वाहनों की पहचान की गई है. हमने दो लाख रुपए का चालान किया है. साथ ही संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी. सभी गाडिय़ों का दिल्ली रजिस्ट्रेशन नंबर है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश: कानपुर हिंसा के मामले में पुलिस ने जारी किया 40 संदिग्ध उपद्रवियों का पोस्टर

उत्तर प्रदेश में अब निवेश के लिए सही माहौल, कोरोना काल में भी नहीं रुका विकास: पीएम मोदी

उत्तर प्रदेश के सभी मदरसों में राष्ट्रगान अनिवार्य, योगी सरकार का बड़ा आदेश

बढ़ते कोरोना संक्रमण ने बढ़ायी चिंता: उत्तर प्रदेश के इन शहरों में अनिवार्य हुआ फेस मास्क

उत्तर प्रदेश के सरकारी कर्मियों को अब मिलेगा सिर्फ 30 मिनट का लंच ब्रेक, ज्यादा टाइम लगा तो होगी कार्रवाई

Leave a Reply