महंगा हुआ एयरटेल का प्लान! अब चुकाने होंगे 200 रुपए ज्यादा

महंगा हुआ एयरटेल का प्लान! अब चुकाने होंगे 200 रुपए ज्यादा

प्रेषित समय :11:11:26 AM / Sat, Jun 18th, 2022

देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल ने अपने कुछ प्लान्स कीमत में बदलाव किया है। अभी तक एयरटेल ने प्रीपेड प्लान्स के लिए लिए टैरिफ बढ़ोतरी की थी, लेकिन अब वे पोस्टपेड प्लान्स की कीमतें भी बढ़ा रही है। टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ हफ़्ते पहले ही एयरटेल ने एक नया प्लान लाई है, जो ज्यादा कीमत पर पुराने प्लान के बेनिफिट्स के साथ आता है। एयरटेल ने 999 रुपये के प्लान को नए लॉन्च किए गए 1199 रुपये से रिप्लेस। आइए आपको बताते हैं इन प्लान्स के बारे में सबकुछ-

Airtel 1199 रुपये वाले प्लान के फायदे 
एयरटेल यूजर्स को 200GB तक के रोलओवर के साथ प्रत्येक ऐड-ऑन कनेक्शन के लिए 150GB मासिक डेटा + 30GB ऐड ओन डेटा प्रदान करता है। यूजर्स इस प्लान में परिवार के दो सदस्यों के लिए मुफ्त ऐड-ऑन वॉयस कनेक्शन प्राप्त कर सकते हैं। बेशक, इस प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन शामिल हैं। एयरटेल थैंक्स प्लेटिनम रिवार्ड्स जो यूजर्स को इस प्लान के साथ मिलते हैं, उनमें नेटफ्लिक्स बेसिक मंथली सब्सक्रिप्शन, बिना किसी अतिरिक्त लागत के छह महीने के लिए अमेज़न प्राइम की सदस्यता, डिज़नी + हॉटस्टार मोबाइल प्लान, विंक प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन शामिल है।

Airtel 999 रुपये का पोस्टपेड प्लान
आज, यदि आप भारती एयरटेल के 999 रुपये के पोस्टपेड प्लान के लिए जाते हैं, तो आपको ये लाभ मिलने वाले हैं - 100GB डेटा (प्रत्येक ऐड-ऑन कनेक्शन के लिए 30GB देता), 200GB तक रोलओवर के साथ 100GB मासिक डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, और 100 एसएमएस / दिन। यह प्लान एयरटेल थैंक्स प्लैटिनम बेनिफिट्स के साथ भी आता है। इस प्लान के साथ कुल दो ऐड-ऑन कनेक्शन भी हो सकते हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारती एयरटेल का मुनाफा हुआ दोगुना, चौथी तिमाही में 2,008 करोड़ का शुद्ध लाभ

ग्राहकों को झटका: एयरटेल ने अपनी मुफ्त सेवा के फायदों को घटाया

जियो-एयरटेल के इन प्लान में ज्यादा फायदा, एक रिचार्ज में चलेंगे तीन सिम

Leave a Reply