जबलपुर में कार के कुचलने से बाईक सवार युवकों की मौत..!

जबलपुर में कार के कुचलने से बाईक सवार युवकों की मौत..!

प्रेषित समय :16:36:05 PM / Mon, Jun 20th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सिहोरा रोड पर तेज गति से आ रही कार ने मोटर साइकल सवार युवकों को टक्कर मारकर कुचल दिया, हादसे में दोनों युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौत हो गई. वहीं कार सवार तीन लोगों को भी चोट आने की खबर है. इसी तरह भेड़ाघाट रोड पर भी भारी वाहन की टक्कर से माजदा सवार युवक मोहन मेहरा की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों मामलों में प्रकरण दर्ज कर आरोपी वाहन चालकों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार महगवां निवासी मोनू कोल उम्र 31 वर्ष की महगवां में ससुराल है, जिसके चलते मोनू अपने साथी सूरज यादव 32 वर्ष के साथ मोटर साइकल से ससुराल गया था, जहां से दोनों अपने घर के लिए निकले, जब वे ग्राम धनगवां कृष्णा ढाबा से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान पीछे से आई कार के चालक ने टक्कर मार दी, कार की टक्कर लगते ही दोनों युवक मोटर साइकल सहित सामने की ओर गिरे, जिन्हे कुचलते हुए कार निकल गई. हादसे में सूरज के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई, वहीं मोनू खून से लथपथ हालत में सड़क पर ही पड़ा रहा, राह चलते लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने मोनू को उपचार के लिए सिहोरा अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मोनू को मृत घोषित कर दिया.

भेड़ाघाट रोड पर भी हादसा-

पुलिस के अनुसार ग्राम जालौन बेलखेड़ा निवासी मोहन मेहरा उम्र 36 वर्ष माजदा गाड़ी लेकर अपने घर के लिए रवाना हुआ, जब वह तेवर भेड़ाघाट रोड से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान सामने से आए भारी वाहन ने टक्कर मार दी, हादसे में माजदा वाहन के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं माजदा में सवार मोहन के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर भारी वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में मेहरबान हुआ मानसून, पिछले 24 घंटे में जबलपुर में हुई सर्वाधिक बारिश, चंबल में नदियों में उफान

एमपी में मेहरबान हुआ मानसून, पिछले 24 घंटे में जबलपुर में हुई सर्वाधिक बारिश, चंबल में नदियों में उफान

दिल्ली से जबलपुर के लिए उड़े स्पाइसजेट के विमान की इमरजेंसी लैडिंग

ईएसआईसी जबलपुर सहित देश में 23 नए अस्पताल खोलने जा रहा, साल के अंत तक पूरे देश में लागू होगी यह योजना

जबलपुर ईओडब्ल्यू टीम ने 35 हजार रुपए की रिश्वत ले रहे तहसीलदार के रीडर को रंगे हाथ पकड़ा

जबलपुर में चुनावी माहौल के बीच शराब की तस्करी बढ़ी, लग्जरी कार में मिली भारी मात्रा में देशी शराब

Leave a Reply