द्रोपदी मुर्मू की फोटो लेकर नाचे सीएम शिवराजसिंह, आदिवासियों के साथ भाजपा प्रदेश कार्यालय में मनाया जश्न

द्रोपदी मुर्मू की फोटो लेकर नाचे सीएम शिवराजसिंह, आदिवासियों के साथ भाजपा प्रदेश कार्यालय में मनाया जश्न

प्रेषित समय :21:52:36 PM / Thu, Jun 23rd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/भोपाल. भारतीय जनता पार्टी व एनडीए की ओर से द्रौपदी मुर्मू राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार बनाए जाने पर आज भाजपा के प्रदेश कार्यालय भोपाल में जश्र मनाया गया, इस दौरान सीएम शिवराजसिंह चौहान, पार्टी अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित अन्य भाजपा नेता आदिवासी गीतों पर जमकर नाचे. इस मौके पर आदिवासी वर्ग के लोग भी बड़ी संख्या में एकत्र हुए थे.

बताया जाता है कि झारखंड की राज्यपाल रह चुकी द्रौपदी मुर्मू को प्रत्याशी बनाए जाने पर मध्यप्रदेश भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व  पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार प्रकट करने के लिए उत्सव स्वरूप आभार कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें सीएम शिवराजसिंह चौहान अपने हाथ में द्रौपदी मुर्मू की फोटो हाथ में लेकर डांस करते नजर आए. उन्होने कहा कि आज भाषण का दिन नहीं है, आनंद व उत्सव का दिन है, यह एमपी के दो करोड़ आदिवासियों का सम्मान है, आज गाना, बजाना, नाचने का दिन है, मेरी भी इच्छा हो रही है कि आपके साथ जमकर नाचू, जो किसी ने नहीं सोचा वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर दिखाया है. आज आदिवासी समाज की बहन एक दिन भारत के सर्वोच्च पद पर बैठेगी, तीनों सेनाओं की मुखिया होगी.  भाजपा ने साधारण से परिवार में जन्मी द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्र्रपति पद का प्रत्याशी बनाया, जो शिक्षक बनी, बाद में पार्षद और विधायक भी बनीं, उड़ीसा में मंत्री रहीं. इसके बाद राज्यपाल भी बनीं, अब राष्ट्रपति बन रही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर से साले का अपहरण कर धार में 1 हजार फीट गहराई खाई में फेंका, आरोपी जीजा व उसका दोस्त गिरफ्तार..!

होमगार्ड सैनिक से 10 हजार रुपए की रिश्वत ले रहा एएसआई रंगे हाथ पकड़ा गया, जबलपुर लोकायुक्त टीम की कार्रवाई

जबलपुर: माढ़ोताल में मिट्टी से भरा डंपर पलटा 3 बच्चों के साथ सरपंच प्रत्याशी दबा

एमपी में साफ हो गई महापौर पद के प्रत्याशियों की तस्वीर, जबलपुर में शिवसेना, आप के उम्मीदवार मैदान से बाहर

जबलपुर के नाबालिग अतुल की लाश पर्यटन स्थल मांडू की गहरी खाई में मिली, जीजा से मिलने गया था पीथमपुर, मां ने लगाया हत्या का आरोप

Leave a Reply