महाराष्ट्र विधानसभा उपाध्यक्ष ने दी मंजूरी: शिवसेना विधायक दल के नेता होंगे चौधरी और सुनील प्रभु प्रमुख सचेतक

महाराष्ट्र विधानसभा उपाध्यक्ष ने दी मंजूरी: शिवसेना विधायक दल के नेता होंगे चौधरी और सुनील प्रभु प्रमुख सचेतक

प्रेषित समय :14:17:45 PM / Fri, Jun 24th, 2022

मुंबई. बागी शिवसेना नेता और विधायक एकनाथ शिंदे को झटका देते हुए महाराष्ट्र विधानसभा के उपाध्यक्ष नरहरि सीताराम जिरवाल ने शिवसेना विधायक अजय चौधरी को शिवसेना विधायक दल का नेता जबकि सुनील प्रभु को पार्टी का प्रमुख सचेतक नियुक्त करने के आवेदन को मंजूरी दे दी है.

वहीं एकनाथ शिंदे के मुंबई रवाना होने की खबर पर उन्होंने कहा कि वे अभी वह गुवाहाटी में ही हैं, बाद में अपनी लोकेशन शेयर करेंगे. जबकि मीडिया रिपोट्र्स में कहा जा रहा है कि एकनाथ शिंदे गुवाहाटी से मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं और वे महाराष्ट्र विधानसभा के उपाध्यक्ष नरहरि सीताराम जिरवाल से मिलने वाले हैं.

इस बीच उद्धव सरकार ने एकनाथ शिंदे के साथ बगावत करने वाले करीब 40 विधायकों के निजी सचिव अधिकारी, कमांडो और कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई का मन बना लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुासार इन सभी अधिकारियों के खिलाफ राज्य सरकार कार्रवाई करेगी. 

बताया जा रहा है कि जब सभी विधायक विद्रोह के बाद महाराष्ट्र छोड़ रहे थे, तब इन सभी अधिकारियों ने प्रशासन और खुफिया विभाग को सूचित नहीं किया और इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया गया है. उद्धव सरकार ने राज्य के सभी जिला कलेक्टरों को संबंधित जिलों के विधायकों के इन अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करने का आदेश दे दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

संजय राउत का ऐलान: बोले-शिवसेना एमवीए से निकलने को तैयार, बस मुंबई आकर सीएम से बात करें शिंदे

शिवसेना का बड़ा ऐक्शन: विधायक नेता पद हटाए गए एकनाथ शिंदे

शिवसेना का बड़ा ऐक्शन: विधायक नेता पद हटाए गए एकनाथ शिंदे

एकनाथ शिंदे विधायकों के साथ सूरत के होटल में दिखे, 40 का किया दावा

Leave a Reply