संजय राउत का ऐलान: बोले-शिवसेना एमवीए से निकलने को तैयार, बस मुंबई आकर सीएम से बात करें शिंदे

संजय राउत का ऐलान: बोले-शिवसेना एमवीए से निकलने को तैयार, बस मुंबई आकर सीएम से बात करें शिंदे

प्रेषित समय :16:57:11 PM / Thu, Jun 23rd, 2022

मुंबई. शिवसेना के बागी मंत्री एकनाथ शिंदे का दावा है कि उनके पास 45 विधायकों का समर्थन है. दूसरी तरफ अब सीएम उद्धव ठाकरे गुट के तेवर भी ढीले पड़ते जा रहे हैं. शिवसेना के सांसद और उद्धव के करीबी संजय राउत ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि अगर सभी विधायक कहेंगे तो महाविकास अघाड़ी गठबंधन से अलग होने पर भी विचार किया जा सकता है.

संजय राउत ने कहा कि विधायकों को गुवाहाटी से संदेश नहीं देना चाहिए. वे लोग मुंबई वापस आकर बात करें, सीएम से चर्चा करें. अगर सभी विधायक चाहते हैं तो हम एनसीपी और कांग्रेस से गठबंधन तोड़ने के लिए तैयार हैं. बस शिंदे मुंबई आकर उद्धव से बात करें. शिवसेना नेता सांसद संजय राउत ने कहा, महाराष्ट्र के बाहर जो विधायक हैं, उन्होंने हिंदुत्व का मुद्दा उठाया है.

उन्होंने कहा कि इन लोगों का कहना है कि महाविकास अघाड़ी गठबंधन से शिवसेना को बाहर आ जाना चाहिए. लेकिन ये सब बात करने के लिए उन्हें मुंबई आना चाहिए और सीएम उद्धव ठाकरे से बात करनी चाहिए. अगर हम साथ बैठकर बात करेंगे तो शिवसेना महाविकास अघाड़ी से भी बाहर आने को तैयार है. संजय राउत ने फिर एक बार दोहराया कि अगर फ्लोर टेस्ट हुआ तो हमारी जीत होगी. उन्होंने कहा कि 24 घंटे में मुंबई आओ और उद्धव ठाकरे के साथ बैठकर बात करो.

इसके साथ ही संजय राउत ने यह भी दावा किया कि सीएम उद्धव ठाकरे जल्दी ही सरकारी आवास में वापस लौटेंगे. उन्होंने कहा कि हमें भरोसा है कि उद्धव ठाकरे जल्दी ही सीएम आवास वर्षा वापस लौटेंगे. संजय राउत ने आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे विधायकों का अपहरण किया गया है. जो विधायक गुवाहाटी में हैं, उनमें से 21 हमारे संपर्क में हैं और वे वापस आना चाहते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली दंगे को संजय राउत ने बताया प्रायोजित, कहा- प्रधानमंत्री इस पर भी करें मन की बात

संजय राउत.... मैं डरनेवाला नहीं हूं, बालासाहेब ठाकरे के अनुयाय और शिव सैनिक हैं, लड़ेंगे और सभी को बेनकाब करेंगे?

महाराष्ट्र: संजय राउत की संपत्ति कुर्क, 1034 करोड़ रुपये के चॉल भूमि घोटाला मामले में ईडी की कार्रवाई

उत्तर प्रदेश, गोवा में शिवसेना साफ हो गई, संजय राउत ने कहा, लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई

संजय राउत का दावा: पांच राज्यों का EXIT POLL गलत साबित होगा, 10 तारीख को तस्वीर अलग नज़र आएगी

किरीट सोमैया दिखाएं कि कहां हैं उद्धव ठाकरे के 19 बंगले, वरना चप्पलों से मारेंगे: संजय राउत

Leave a Reply