सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर से टकराया पक्षी, वाराणसी में करायी गई इमरजेंसी लैंडिंग

सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर से टकराया पक्षी, वाराणसी में करायी गई इमरजेंसी लैंडिंग

प्रेषित समय :11:16:00 AM / Sun, Jun 26th, 2022

वाराणसी. वाराणसी से सुल्तानपुर जाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर ने जैसे ही पुलिस लाइन से उड़ान भरी हेलिकॉप्टर से एक पक्षी के टकरा गया. इसके बाद वापस वाराणसी के पुलिस लाइन में सीएम योगी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैडिंग करायी गई.

जानकारी के अनुसार वाराणसी की पुलिस लाइन से उनके हेलिकॉप्टर ने सुलतानपुर के लिए उड़ान भरी थी, लेकिन पक्षी से टकराने के बाद पुलिस लाइन में ही उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करायी गई. इसके बाद हेलिकॉप्टर की तकनीकी जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि लखनऊ से स्टेट प्लेन वाराणसी के लिए रवाना हो चुका है. अब स्टेट प्लेन से सीएम योगी जाएंगे. सीएम योगी के हेलीकॉप्टर की सही सलामत लैंडिंग होने के बाद सभी ने राहत की सांस ली.

इमरजेंसी लैंडिंग के बाद सीएम योगी कार से सर्किट हाउस पहुंच गए हैं. घटना सामने आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. बता दें कि शनिवार को सीएम लखनऊ से स्पेशल चॉपर के जरिए वाराणसी पहुंचे थे. सीएम योगी ने अपने दौरे पर वाराणसी के सर्किट हाउस में जन प्रतिनिधियों से मुलाकात की.

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में परिषदीय विद्यालयों के बच्चों के मध्यान्ह भोजन के लिए एलटी कॉलेज परिसर में 24 करोड़ रुपये की लागत से तैयार केन्द्रीकृत रसोईघर का निरीक्षण किया. दरअसल वाराणसी में पीएम मोदी के प्रस्तावित दौरे से पहले सीएम योगी ने तमाम योजनाओं की प्रगति को देखा. इसके अलावा वो वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन भी किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी : योगी कैबिनेट ने दी तबादला नीति 2022 को मंजूरी, 15 से 30 जून के बीच हो सकेंगे ट्रांसफर

सीएम योगी भक्त रसखान की समाधि पर पहुंचे, लिखा-भक्ति जाति-पाति नहीं देखती

अभिमनोजः क्या 2024, योगी के स्वागत और मोदी की सियासी विदाई का वर्ष साबित होगा?

योगी सरकार की घोषणा: अयोध्या में राम मंदिर क्षेत्र में नहीं बिकेगी शराब, रद्द किए सभी दुकानों के लाइसेंस

अयोध्या में अभिजीत मुहूर्त में सीएम योगी आदित्यनाथ ने रखी रामलला मंदिर के गर्भगृह की पहली शिला

Leave a Reply