9 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या, सिर पर पत्थर पटककर रेलवे ट्रैक के किनारे फेंकी लाश

9 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या, सिर पर पत्थर पटककर रेलवे ट्रैक के किनारे फेंकी लाश

प्रेषित समय :16:40:27 PM / Tue, Jun 28th, 2022

पलपल संवाददाता, ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर स्थित हजीरा क्षेत्र में 9 वर्षीय बच्ची के साथ रेप कर हत्या कर दी गई, हत्या के बाद आरोपी ने बच्ची की लाश को ओव्हर ब्रिज के पास रेल ट्रेक के किनारे झाडिय़ों में फेंक दिया. आज बच्ची की लाश मिलने की खबर पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए, पुलिस को जांच के दौरान एक सीसीटीवी फुटेज वीडियो मिला है, जिसमें बच्ची दूर के रिश्तेदार कल्ला उर्फ कल्लू राठौर के साथ जाते दिखाई दे रही है. पुलिस ने मामले में कल्ला राठौर की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

                            इस संबंध में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हजीरा क्षेत्र में रहने वाली 9 वर्षीय बच्ची दो दिन पहले अपने भाई के साथ घर के पास ही बच्चों के साथ खेल रही थी, इस दौरान दूर का रिश्तेदार कल्ला चाकलेट व आइसक्रीम दिलाने का कहकर अपने साथ ले गया, इसके भाई घर आया तो पूछने पर कहा कि वह चाकलेट लेने के लिए गई है, देर शाम तक बच्ची के घर न पहुंचने पर परिजन चितिंत हो गए, जिन्होने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन बच्ची का कहीं पता नहीं चल सका, घबराए परिजनों ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी, आज कुछ लोगों ने बच्ची की लाश ओव्हर ब्रिज के समीप रेल ट्रेक के किनारे झाडिय़ों के बीच देखी, लाश मिलने की खबर के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने देखा कि बच्ची का सिर बुरी तरह कुचला हुआ है, चेहरा क्षतविक्षत हो चुका है. पुलिस को पूछताछ में परिजनों ने बताया कि बेटा घर आया तो उसने बताया कि बहन को कल्ला आईसक्रीम व चाकलेट दिलाने का कहकर अपने साथ ले गया था, पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज खंगाले तो उसमें भी बच्ची आखिरी बार कल्ला के साथ जाते दिखाई दे रही है.

घटना को लेकर यही कहा जा रहा है कि मासूम बच्ची के साथ रेप करने के सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी गई है, हत्या के बाद लाश को झाडिय़ों के बीच फेंक दिया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कल्ला की तलाश शुरु कर दी है. पुलिस का कहना है कि कल्ला के पकडऩे जाने के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में 1000 चिकित्सकों की सीआर गायब, प्रमोशन लिस्ट तैयार करने पर हुआ खुलासा

मध्यप्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को बताया देश का सबसे असफल नेता

मध्यप्रदेश सरकार की मंत्री ने कहा: मुसलमानों को अपना आदर्श बनाओ, हिन्दू भी उनके जैसे कट्टर बने

Leave a Reply