जबलपुर में हत्या के बाद पिता की लाश को बोरे में भरकर फेंकने जा रहा था बेटा, चेकिंग में पुलिस ने किया गिरफ्तार

जबलपुर में हत्या के बाद पिता की लाश को बोरे में भरकर फेंकने जा रहा था बेटा, चेकिंग में पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :15:58:14 PM / Tue, Jun 28th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में पिता की हत्या के बाद लाश को बोरे में भरकर सूनसान स्थान पर फेंकने जा रहे युवक को अधारताल पुलिस ने व्हीकल मोड़ महाराजपुर के पास पकड़ लिया. बोरे की तलाशी लेने पर पिता की लाश मिली, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजकर बेटे को हिरासत में ले लिया है.

                                     पुलिस के अनुसार ग्राम बरझइयां पनागर निवासी रामलाल वंशकार उम्र 50 वर्ष शराब पीकर परिजनों के साथ आए दिन गाली गलौज करते रहे, जिससे परिवार के सभी सदस्य परेशान रहे. बीती रात भी रामलाल शराब पीकर घर आया और गाली गलौज करने लगा, जिसका बेटे अमन  उम्र 25 वर्ष ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर दी, पिता द्वारा मारपीट की जाने से गुस्साएं अमन ने ब्लाउज से पिता रामलाल की गला घोंटकर हत्या कर दी, हत्या के बाद देर रात तीन बजे के लगभग लाश को एक बोरे में भरा और मोटर साइकल में रखकर सूनसान स्थान पर फेंकने के लिए निकल पड़ा, जब वह व्हीकल मोड़ महाराजपुर पहुंचा तो चेकिंग कर रही अधारताल पुलिस की टीम ने रोक लिया, पूछताछ करने पर अमन ने कहा कि बोरे में सब्जी रखी है, बाजार बेचने के लिए जा रहा है, संदेह होने पर पुलिस ने बोरी को खुलवाया तो स्तब्ध रह गई, बोरे में लाश थी, जिसपर अमन ने पूछताछ में बताया कि उसके पिता है, जिनकी हत्या करके लाश को फेंकने के लिए जा रहा था.

पुलिस ने अमन वंशकार को हिरासत मेें लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए देर रात ही पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचा दिया, इसके बाद पुलिस अधिकारियों को घटना से अवगत कराया. इस मामले में पनागर पुलिस ने अमन वंशकार के खिलाफ धारा 302, 201, 511 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर किया है. इस मामले में अधारताल थाना के एसआई रामकिशोर राजभर, प्रधान आरक्षक मोहनसिंह, आरक्षक इंद्रजीत यादव, पंकजसिंह व विमल की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में महापौर प्रत्याशी अन्नू खर्च करने में सबसे आगे, जामदार पीछे..!

जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर रज्जाक पहलवान पर अब एनएसए की कार्रवाई, जेल में ही तामील कराया वारंट..!

जबलपुर में दिन-दहाड़े महिला के हाथ से पर्स छीनकर भागे बाईक सवार लुटेरे

Leave a Reply