यूपी के इस गैंग ने 200 भैंसे चोरी कर मचा रखी थी सनसनी, पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ एक बदमाश

यूपी के इस गैंग ने 200 भैंसे चोरी कर मचा रखी थी सनसनी, पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ एक बदमाश

प्रेषित समय :17:38:22 PM / Wed, Jun 29th, 2022

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ़्फरनगर जनपद की पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक ऐसे पशु चोर को घायल कर गिरफ़्तार किया है, जिसके गैंग ने कई राज्यों से लगभग 200 भैंसें चोरी कर सनसनी फैला रखी थी. दरअसल बुधवार को नई मंडी कोतवाली पुलिस और पशु चोरों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई, जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सिसौना रोड पर चैकिंग अभियान चलाया हुआ था. वहां एक बोलेरो पिकअप गाड़ी को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो गाड़ी सवार दो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया, जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बागोवाली गांव के जंगल में जब जवाबी फायरिंग की, तो उसमें एक पशु चोर आशु उफऱ् आस मोहम्मद पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जबकि इसका एक साथी जंगल का फ़ायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया.

दूसरे पशु तस्कर की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस ने घंटों तक जंगल में कॉम्बिंग अभियान भी चलाया, लेकिन कोई क़ामयाबी पुलिस के हाथ नहीं लगी. बहरहाल पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर मौके से एक देशी तमंचा कारतूस, एक पिकअप गाड़ी और तीन भैंसे भी बरामद किए हैं.

जानकारी के मुताबिक़, ये पशु चोर गैंग अब तक उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और उत्तराखंड से तकऱीबन 200 भैंसों की चोरी कर सनसनी फैला चुका है. इस गैंग के सदस्य दिन में देहात क्षेत्रों में सुनसान जगहों पर पशुओं की रेकी किया करते थे और रात में चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर फऱार हो जाया करते थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के आजमगढ़, रामपुर में खिला कमल, निरहुआ ने धर्मेंद्र यादव तो घनश्याम लोधी ने आसिम रजा को दी शिकस्त

यूपी में प्रशासनिसक सर्जरी, 11 आईएएस अधिकारियों के हुए तबादले, इन्हें मिली बड़ी जिम्मेदारी

गुजरात में ट्रेन गिराने की कोशिश करने वाले दो युवक गिरफ्तार, यूपी में बुलडोजर एक्शन का लेना चाहते थे बदला

यूपी के जौनपुर में घरेलू गैस सिलेंडर में लगी भीषण आग में जिंदा जलकर मां-बेटे समेत 3 की मौत

यूपीएससी सिविल सर्विसेज प्रीलिम्स एग्जाम का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

Leave a Reply