हैदराबाद पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम ने तोड़ा प्रोटोकॉल, प्रधानमंत्री का नहीं किया स्वागत

हैदराबाद पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम ने तोड़ा प्रोटोकॉल, प्रधानमंत्री का नहीं किया स्वागत

प्रेषित समय :17:15:16 PM / Sat, Jul 2nd, 2022

नई दिल्ली. बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को हैदराबाद पहुंच गए. दो दिवसीय कार्यकारिणी की बैठक का आगाज आज से हो रहा है और दोनों दिन ही पीएम मोदी हैदराबाद में रहेंगे. कार्यकारिणी की बैठक के बाद पीएम मोदी रविवार को एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे. उनके दौरे की खास बात यह है कि तेलंगाना के सीएम उनकी अगवानी करने नहीं पहुंचे

हैदराबाद पहुंचने की जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके दी. उन्होंने ट्वीट में कहा- भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने के लिए हैदराबाद के गतिशील शहर में उतरे. इस बैठक के दौरान हम लोग पार्टी को और मजबूत बनाने के लिए अहम मुद्दों पर चर्चा करेंगे.

प्रोटोकॉल के तहत सीएम करते हैं वेलकम

बता दें कि आमतौर पर यह प्रोटोकॉल है कि जब प्रधानमंत्री किसी राज्य में पहुंचते हैं तो उन्हें रिसीव करने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री को पहुंचना होता है लेकिन तेलंगाना के मुख्यमंत्री इस बार भी पीएम मोदी का वेलकम करने के लिए एयरपोर्ट नहीं पहुंचे. पिछले पांच महीने में यह तीसरा ऐसा मौका था जब केसीआर पीएम को रिसीव करने नहीं पहुंचे.

यशवंत सिन्हा को रिसीव करने पहुंचे केसीआर

पीएम के वेलकम के लिए तेलंगाना सरकार के सिर्फ एक मंत्री ही एयरपोर्ट पर मौजूद रहे. इससे पहले जब विपक्ष की तरफ से राष्ट्रपति उम्मीवार बनाए गए यशवंत सिन्हा हैदराबाद पहुंचे तो उनको रिसीव करने के लिए केसीआर पूरी कैबिनेट के साथ बेगम एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. राव ने राष्ट्रपति चुनाव में यशवंत सिन्हा को समर्थन देने की घोषणा की है.

रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दो दिन की होगी. इस बैठक में 300 से ज्यादा लोग भाग लेने वाले हैं और पार्टी के लगभग सभी बड़े नेता इसमें शामिल होंगे. बैठक के दौरान देश के मौजूदा राजनीति मुद्दों पर भी चर्चा की संभावना है. बैठक के अंतिम दिन पीएम मोदी एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे और माना जा रहा है कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने राज्य में राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक आयोजित की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हैदराबाद में भाजपा की बैठक से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह को धमकी, एक आरोपी गिरफ्तार

महंगाई से लाल हुआ टमाटर, आम से भी महंगा बिक रहा, हैदराबाद में 100 रुपए प्रति किलो

लियाम लिविंगस्टेन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर पंजाब ने हैदराबाद को 5 विकेट से दी मात

हैदराबाद ने पंजाब को दिया 158 का टारगेट, हरप्रीत बरार गेंदबाजी और अभिषेक शर्मा बल्लेबाजी में चमके

हैदराबाद : डॉक्टर के गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर केस में पुलिसकर्मी दोषी करार

Leave a Reply