जबलपुर में मोटर साइकल सवार युवक पर हमला कर लूट..!

जबलपुर में मोटर साइकल सवार युवक पर हमला कर लूट..!

प्रेषित समय :16:52:41 PM / Sat, Jul 2nd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित मनमोहन नगर के समीप मोटर साइकल सवार युवक शैलेष मिश्रा पर तीन बदमाशों ने हमला कर 20 हजार रुपए लूट लिए. हमले में घायल शैलेष मिश्रा को उपचार के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर युवक की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है, वहीं पुलिस द्वारा हमलावरों की सरगर्मी से तलाश में जुटी है, आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे है.

पुलिस के अनुसार आनंद नगर निवासी शैलेष मिश्रा  मालवीय चौक के समीप संजय के टर्स में काम करते है, बीती रात 11.30 बजे के लगभग शैलेष अपने दोस्त से मिलकर आईटीआई से घर के लिए रवाना हुए, जब वे मनमोहन नगर पेट्रोल पम्प के सामने से गुजर रहे थे, इस दौरान बाईक से आए एक बदमाश ने शैलेष को कालर पकड़कर खींचा, जिससे शैलेष अनियंत्रित होकर मोटर साइकल सहित गिर गए, इस बीच दो बदमाश और आ गए, तीनों ने शैलेष को बुरी तरह पीटा और जेब में रखे 20 हजार रुपए छीनकर भाग निकले, रुपया लुटते हुए शैलेष ने शोर मचाया तो आसपास से गुजर रहे लोग रुक गए, जिसपर लुटेरे धमकी देते हुए भाग निकले कि रिपोर्ट की तो जान से मार देगें. शैलेष ने परिचितों को फोन पर खबर देकर बुलाया, इसके बाद निजी अस्पताल पहुंचा, जहां पर शैलेष के शरीर पर आई चोट को देखते हुए भर्ती कर लिया गया है. वहीं गोहलपुर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लुटेरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली से जबलपुर आ रहे स्पाइसजेट के विमान में उठा धुआं, करायी गई इमरजेंसी लैंडिंग

जबलपुर मंडल के डीआरएम ने महाकौशल ट्रेन की साफ सफाई का औचक निरीक्षण, दिये यह निर्देश

खराब मौसम से एमपी के सीएम का विमान उड़ान नहीं भर सका, छिंदवाड़ा से जबलपुर आने के बाद हेलीकॉप्टर से सतना पहुंचे

मनीष यादव जबलपुर रेल मंडल की ईसीसी सोसायटी के चेयरमैन पद पर नियुक्त

भविष्य निधि संगठन जबलपुर की बड़ी कार्यवाही, पीएफ नहीं जमा करने पर एमपी हाउसिंग बोर्ड कार्यालय का बैंक अकाउंट किया अटैच, देखें वीडियो

Leave a Reply