यूपी के सीतापुर में आकाशीय बिजली गिरने से दंपति समेत 4 लोगों की मौत, 8 गंभीर

यूपी के सीतापुर में आकाशीय बिजली गिरने से दंपति समेत 4 लोगों की मौत, 8 गंभीर

प्रेषित समय :18:18:08 PM / Sun, Jul 3rd, 2022

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में तेज बारिश के साथ गिरी आकाशीय बिजली से पति-पत्नी सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

घटना की जानकारी पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया है. वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीतापुर में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 4 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक जताया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं.

घटना रेउसा और थानगांव थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक, ग्राम नगरौली में फूलन देवी पति शंकर समेत अन्य खेतों में धान लगा रहे थे. आकाशीय बिजली गिरने से फूलन और शंकर की मौत हो गई. नीरज, खुशीराम, शिवराज और शिवरानी गंभीर रूप से झुलस गए. केवटपुरवा गांव में 30 साल संजय घर के आंगने में बैठा था. इसी दौरान उस पर बिजली गिर गई. उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी 12 साल की बेटी निशा झुलस गई. थानगांव थाना क्षेत्र के ग्राम श्रीपतपुर में पेड़ के नीचे कई लोग बैठे थे. अचानक बिजली गिरने से केशव, वीरेंद्र और राम देवी झुलस गईं. सभी घायलों को सीएचसी रेउसा में भर्ती कराया गया है. सभी का इलाज चल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम मोदी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाला यूपी के बदायूं से गिरफ्तार

यूपी के सुल्तानपुर में तेज रफ्तार ट्रेलर ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 6 की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

यूपी वासियों के लिए योगी सरकार ला रही है फैमिली कार्ड, सरकारी नौकरी सहित मिलेंगे कई फायदे

यूपी के इस गैंग ने 200 भैंसे चोरी कर मचा रखी थी सनसनी, पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ एक बदमाश

उपचुनाव के परिणाम घोषित, यूपी-त्रिपुरा में बीजेपी का डंका, आप को दिल्ली में कामयाबी, पंजाब में झटका

Leave a Reply