साउथ फिल्मों के अभिनेता श्रीजीत रवि पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार, नाबालिग लड़कियों से की थी अश्लील हरकत

साउथ फिल्मों के अभिनेता श्रीजीत रवि पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार, नाबालिग लड़कियों से की थी अश्लील हरकत

प्रेषित समय :17:40:55 PM / Thu, Jul 7th, 2022

तिरुवनंतपुरम. मलयालम फिल्मों के एक्टर श्रीजीत रवि को दो नाबालिग लड़कियों के सामने अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि उन पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण करने संबंधी अधिनियम (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने नाबालिग लड़कियों के माता-पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि काले रंग की कार में आए एक अज्ञात व्यक्ति ने चार जुलाई को नजदीकी पार्क में दो नाबालिग लड़कियों के सामने अश्लील हरकत की. इसके बाद जांच के दौरान पुलिस ने इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली और कार का पता लगा लिया. पुलिस को पता चला कि यह कार एक्टर श्रीजीत रवि की है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता बच्चियों ने आरोपी की शिनाख्त कर ली है और प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने कहा कि श्रीजीत रवि को लअदालत में पेश किया गया. अभिनेता के खिलाफ पॉक्सो की धारा 11 (1) और 12 समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

2016 में भी श्रीजीत पॉक्सो एक्ट के तहत हुए थे गिरफ्तार

गौरतलब है कि मलयालम फिल्मों के अभिनेता श्रीजीत को 2016 में पॉक्सो की धारा के तहत गिरफ्तार किया गया था, लेकिन पुलिस ने उन पर मामला दर्ज करने के बाद रिहा कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, त्रिशूर के एक पार्क में 4 जुलाई को 14 और 9 साल की उम्र की नाबालिग लड़कियों के साथ श्रीजीत रवि ने अभद्र व्यवहार किया था. इसके बाद दोनों नाबालिग लड़कियों के माता-पिता ने पुलिस में एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. दोनों लड़कियों ने पुलिस को बताया था कि वो व्यक्ति ब्लैक कलर की कार में आया था.

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में श्रीजीत का करियर

 आपको बता दें कि पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार हुए 46 साल के श्रीजीत पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर हैं और उनके पास मैनेजमेंट की डिग्री भी है. श्रीजीत रवि ने साल 2005 में अपनी पहली फिल्म मयूखम से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. इसके बाद उन्हें 100 दिनों तक चली फिल्म चंथुपोट्टू से बड़ा ब्रेक मिला था. श्रीजीत ने साल 2013 में फिल्म पुन्यलन अगरबत्तीस में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए बेस्ट कॉमेडी एक्टर का स्ढ्ढढ्ढरू्र अवॉर्ड भी जीता था. श्रीजीत अपने करियर में अब तक 70 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नेपाल बार्डर में मिली जबलपुर की 4 लड़कियां, वेटर का काम कराने ले गए, कराने लगे शादी-पार्टियों में अश्लील डांस

मुंबई: अपनी 5 साल की बेटी से अश्लील हरकत करने के आरोप में पिता को हुई पांच साल की सजा

लखनऊ: इंडिगो की फ्लाइट में तीन युवक कर रहे थे अश्लील हरकतें, घर की जगह जाना पड़ा जेल

अय्याश है महंत सीताराम दास महाराज, लड़कियों के साथ अश्लील फोटो सामने आए

बेटियों के सामने पति करता रहा अश्लील हरकतें, गुस्साई पत्नी ने कर दी हत्या..!

Leave a Reply