अय्याश है महंत सीताराम दास महाराज, लड़कियों के साथ अश्लील फोटो सामने आए

अय्याश है महंत सीताराम दास महाराज, लड़कियों के साथ अश्लील फोटो सामने आए

प्रेषित समय :17:49:10 PM / Wed, Mar 30th, 2022

पलपल संवाददाता, रीवा. मध्यप्रदेश के रीवा स्थित सर्किट हाउस में किशोरी के साथ बलात्कार करने के मामले में फरार आरोपी महंत सीताराम दास महाराज के नए नए कारनामें सामने आ रहे है, जिसमें यह भी जानकारी लगी है कि सीताराम दास महाराज अय्याश भी है, जिसकी अश्लील फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सीताराम दास महाराज को लेकर रीवा शहर में चर्चाओं का माहौल बना हुआ है.

रेप के आरोपी महंत सीताराम दास महाराज के अब एक के बाद एक कारनामें सामने आने लगे है, जो रीवा सहित अन्य शहरों में चर्चा का विषय बने हुए है, सीताराम दास महाराज के पुलिस के आला अधिकारियों से लेकर राजनेताओं से गहरे ताल्लुक है, ये सभी लोग महंत सीताराम दास महाराज से आर्शीवाद लेने के लिए आते रहे. इस मामले में सबसे अह्म कड़ी है महंत का खास शिष्य विनोद पांडेय जिसके नाम पर सर्किट हाउस का कमरा नम्बर चार बुक रहा, विनोद पांडेय पर 40 के करीब हत्या, हत्या का प्रयास, राहजनी, मारपीट के दर्ज होकर न्यायालय में विचाराधीन है, कुछ दिन पहले ही विनोद पांडेय जेल से बाहर आया है, इस बात की भी जांच की जा रही है कि किस अधिकारी के कहने पर विनोद पांडेय के नाम पर कमरा बुक किया गया है, जहां पर महंत सीताराम अपने अन्य शिष्यों के साथ रुककर शराबखोरी कर रहा था.

यह है मामला-

रीवा के समदडिय़ा मॉल के उद्घाटन कार्यक्रम में कथा वाचन करने आया महंत सीताराम दास महाराज उर्फ समर्थ त्रिपाठी राजनिवास स्थित सर्किट हाउस में रुका रहा, जहां पर उसके शिष्य विनोद पांडेय ने सतना से एक किशोरी को यह कहकर बुलाया कि सीताराम दास महाराज उसका काम करा देगें, विनोद के कहने पर सर्किट हाउस पहुंची किशोरी के साथ सीताराम दास ने कमरा नम्बर चार में बलात्कार किया है. जिसपर रीवा के सिविल लाइन थाना में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर सीतारामदास महाराज की तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

घूमने के शौकीन हैं तो मध्यप्रदेश का सांची स्तूप देखने जरूर जाएं

रिजर्व बैंक ने मध्यप्रदेश के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर लगाया जुर्माना

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

बिगड़ रहा मौसम : दिल्ली, मध्यप्रदेश सहित इन राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट

Leave a Reply