एमपी: चुनावी रंजिश में दबंगों ने पार की हैवानियत की हद, युवक के पैर में छेद कर डाल दी सरिया

एमपी: चुनावी रंजिश में दबंगों ने पार की हैवानियत की हद, युवक के पैर में छेद कर डाल दी सरिया

प्रेषित समय :09:40:45 AM / Fri, Jul 8th, 2022

गुना. मध्यप्रदेश के गुना में चुनावी रंजिश में दबंगों ने एक युवक के साथ हैवानियत की हदें पार करते हुए उसके पैर में छेद कर सरिया डाल दी. दबंग हैवान यहां भी नहीं रुके उन्होंने युवक के चेहरे पर इतने मुक्के मारे की उसकी आंखें भी नहीं खुल रही हैं. बताया जा रहा है कि हैवानियत करने वाले तीन आरोपी उसके रिश्तेदार हैं. वहीं युवक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है और आरोपी फरार हैं. परिवार ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है कि इलाके की पुलिस ने उनकी बात तक नहीं सुनी.

जानकारी के अनुसार गुना जिले शहरोक गांव में पंचायत चुनाव की रंजिश में एक युवक को अधमरा कर दिया गया. गांव के ही तीन दबंग जो रिश्तेदार भी लगते हैं, वो आधी रात में युवक को घर से उठा ले गए. उसके बाद उसके हाथ-पैर रस्सी से बांधकर पैरों में सरिया से छेदकर दो जगह से हड्डी तोड़ दी. हैवानों की बर्बरता यहीं नहीं रुकी, उसकी आंखों और मुंह पर भी इतने प्रहार किए गए, जिसकी वजह से उसकी आंखें भी नहीं खुल रही हैं. युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ केस तो दर्ज कर लिया है. लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

घायल युवक की मां मुन्नी बाई ने बताया कि उसके परिवार से दीवान सिंह कुशवाह और इसी गांव के भूरा धाकड़ परिवार से हरिनारायण सिंह सरपंच का चुनाव लड़ रहे हैं. बीती रात जब वो अपने बेटे अनंत सिंह के साथ घर पर थी तभी रात करीब 10 बजे भूरा धाकड़, जगदीश भील और ईश्वर धाकड़ उसके घर में घुसे और बेटे अनंत सिंह को उठा ले गए. तीनों आरोपियों ने अनंत को रस्सी से बांधा और फिर पैर में छेड कर सरिया डालकर हड्डिया तोड़ दीं. उसके बाद भी नहीं रुके. 

मां मुन्नी बाई ने बताया कि तीनों आरोपी भूरा धाकड़, जगदीश भील और ईश्वर धाकड़ अनंत के मुंह पर वार करते रहे. अनंत बुरी तरह घायल होकर बेहोश हो गया. आरोपियों का मुन्नीबाई ने पीछा किया. वो बेटे पर रहम करने की गुहार करती रही लेकिन तीनों का बर्बर सुलूक जारी रहा. मुन्नीबाई का कहना है नरेश और जगदीश ने हाथापाई कर उसे धक्का देकर बाहर निकाल दिया. मुन्नी बाई ने फौरन पुलिस थाने और 100 डायल पर फोन लगाया लेकिन किसी ने नहीं उठाया.

मुन्नीबाई का आरोप है रात 12:30 बजे वो आरोन थाने पहुंची. पुलिस के हाथ पैर जोड़े, लेकिन किसी नहीं सुनी. इस दौरान आरोपित पक्ष से श्रीलाल भी थाने पहुंच गया. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद आरोपित पक्ष के गोलू और नरेश अधमरी हालात में अनंत को मोटरसाइकिल से आरोन थाने में छोड़कर चले गए. दो घंटे तक उनका बेटा अधमरी हालात में थाने में पड़ा रहा, लेकिन पुलिस ने अस्पताल में भर्ती नहीं कराया. मुन्नीबाई कुशवाह ने उसके बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आवेदन दिया. तब कहीं पुलिस ने भूरा, ममता बाई, ईश्वर और गोलू धाकड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के रतलाम की बेटी खुद के डिजाइन किए कपड़े पहनकर बनी मिसेज यूनिवर्स सेंट्रल एशिया

एमपी के रतलाम की बेटी खुद के डिजाइन किए कपड़े पहनकर बनी मिसेज यूनिवर्स सेंट्रल एशिया

एमपी एमएलए कोर्ट ने राज बब्बर को सुनाई दो साल की सज़ा, 26 साल पुराना यह है मामला

एमपी हाईकोर्ट ने लगाई नगर निगम को फटकार, शहर में फैले अवैध अतिक्रमण हटाने को लेकर हुई सुनवाई

एमपी में कोरोना की चौथी लहर का खतरा मंडराया, जबलपुर, इंदौर, भोपाल में तेजी से बढ़ रही मरीजों की संख्या

Leave a Reply