एमपी हाईकोर्ट ने लगाई नगर निगम को फटकार, शहर में फैले अवैध अतिक्रमण हटाने को लेकर हुई सुनवाई

एमपी हाईकोर्ट ने लगाई नगर निगम को फटकार, शहर में फैले अवैध अतिक्रमण हटाने को लेकर हुई सुनवाई

प्रेषित समय :18:56:39 PM / Thu, Jul 7th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने जबलपुर में अवैध अतिक्रमण सख्त रुख अपनाया है, हाईकोर्ट ने आज जबलपुर शहर में फैले अवैध धर्म स्थलों को लेकर सुनवाई करते हुए नगर निगम को जमकर फटकार लगाई. हाई कोर्ट ने सड़कों पर फैले अवैध धर्मस्थलो को न हटाए जाने पर नाराजग़ी भी जाहिर की है.

एमपी हाईकोर्ट में वरिष्ठ अधिवक्ता सतीश वर्मा ने याचिका दायर की थी, जिसमें उन्होंने कोर्ट को बताया कि जबलपुर शहर में कई धर्म स्थल अवैध तरीके से बने हुए हैं. इतना ही नहीं सड़कों पर धर्म स्थलों के होने के चलते यह यातायात में बाधक भी बन रहे हैं. अधिवक्ता सतीश वर्मा ने हाईकोर्ट को बताया कि जबलपुर नगर निगम को यातायात में बाधक बन रहे अवैध धर्म स्थलों को हटाना चाहिए पर निगम इस और ध्यान नहीं दे रहा है. एमपी हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस रवि मलिमठ ने आज इस मामले में सुनवाई करते हुए नगर निगम को जमकर फटकार लगाई. साथ ही याचिकाकर्ता से कहा है कि जो भी अवैध धर्म स्थलों की सूची है वह कोर्ट के समक्ष पेश करें, मामले की अगली सुनवाई 15 जुलाई को होगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के युवक की मुरैना में ट्रेन से गिरने से मौत, वैष्णौ देवी दर्शन करने निकला था..!

एमपी के जबलपुर-भोपाल में फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलाई पर एफआईआर, काली माता को सिगरेट पीते दिखाया

जबलपुर में महापौर-पार्षद प्रत्याशियों का भाग्य मतपेटियों में कैद, 60.1 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

जबलपुर में खालसा स्कूल रांझी मतदान केन्द्र पर तहसीलदार के साथ धक्का-मुक्की, मची अफरातफरी

एमपी में अब तक 55.75 प्रतिशत मतदान, जबलपुर शहर में 50.3 प्रतिशत, पनागर में 71.2, बरेला 68.8 प्रतिशत, भेड़ाघाट 80.4, सिहोरा 64.7 मतदान

Leave a Reply