उद्धव ठाकरे को फिर लगा झटका: ठाणे के बाद मुंबई के पार्षदों ने की बगावत, शिंदे गुट को दिया समर्थन

उद्धव ठाकरे को फिर लगा झटका: ठाणे के बाद मुंबई के पार्षदों ने की बगावत, शिंदे गुट को दिया समर्थन

प्रेषित समय :08:23:48 AM / Fri, Jul 8th, 2022

मुंबई. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. विधायक दल में बगावत के बाद स्थानीय निकायों के पार्षद भी बगावत पर उतर आए हैं. बताया जा रहा है कि ठाणे के बाद अब बड़ी संख्या में नवी मुंबई के पार्षदों ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का समर्थन किया है.

एक रिपोर्ट के अनुसार नवी मुंबई के 32 पार्षदों ने सीएम शिंदे का समर्थन किया है. गुरुवार को ही ठाणे म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के 67 में 66 पार्षदों ने शिंदे गुट का दामन थाम लिया था. खबर है कि सभी पार्षदों ने सीएम के आवास पर पहुंचकर अपना समर्थन जाहिर किया था. खास बात है कि ठाणे में फिलहाल उद्धव गुट की एक ही पार्षद नंदिनी विचारे बाकी है. नंदिनी लोकसभा में शिवसेना के व्हिप राजन विचारे की पत्नी हैं.

ठाणे में पक्ष पदलने वाले मेयर नरेश म्हास्के ने बताया कि हम सभी पहले दिन से ही उनके साथ थे. हालांकि, पहले कुछ लोग खुलकर एकसाथ नहीं आए थे. इसलिए हमने फैसला किया है कि हम सभी शिंदे को आधिकारिक समर्थन दिखाने के लिए साथ आना चाहिए. केवल नंदीनी विचारे हमारे साथ नहीं हैं. दो और पार्षद नरेश मानेरा और सुधार कोकाटे भी मौजूद नहीं रह सके, क्योंकि मानेरा की बायपास सर्जरी हुई है और कोकाटे दौरे पर हैं. हालांकि वे हमारे साथ हैं.

हालांकि शिवसेना सुप्रीमो उद्धव को लग रहे झटकों का दौर थमा नहीं है. पूर्व सांसद आनंदराव असुल ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. वह भी शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं. इधर बागी विधायकों के समूह में शामिल गुलाबराव पाटील दावा कर चुके हैं कि 18 में से 12 सांसद पक्ष बदल सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने के कुछ घंटों बाद ही एकनाथ शिंदे ने बदला उद्धव ठाकरे का सबसे बड़ा फैसला

उद्धव ठाकरे ने किया इस्तीफे का ऐलान, सोनिया गांधी और शरद पवार को कहा शुक्रिया

महाराष्ट्रः विधानसभा में संग्राम, एकनाथ शिंदे गुट ने शिवसेना विधायक दल ऑफिस पर लगवाया ताला

महाराष्ट्र: स्पीकर नार्वेकर ने उद्धव ठाकरे को दिया झटका, एकनाथ शिंदे होंगे विधायक दल के नेता

राकांपा विधायक मध्यावधि चुनाव के लिए रहें तैयार, 6 महीने में गिर जाएगी शिंदे सरकार: शरद पवार

शिंदे गुट ने पहली लड़ाई में दी एमवीए को मात, बीजेपी के नार्वेकर चुने गए महाराष्ट्र विधानसभा के स्पीकर

Leave a Reply