सिकंदराबाद एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप, कोच के टॉयलेट में चिपकी थी धमकी भरी पर्ची, इटारसी में दो डिब्बे खाली कराए

सिकंदराबाद एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप, कोच के टॉयलेट में चिपकी थी धमकी भरी पर्ची, इटारसी में दो डिब्बे खाली कराए

प्रेषित समय :15:16:16 PM / Sun, Jul 10th, 2022

इटारसी. पश्चिम मध्य रेलवे के इटारसी रेलवे स्टेशन पर रविवार दोपहर जयपुर से सिकंदराबाद जा रही ट्रेन संख्या 19713 जयपुर एक्सप्रेस में बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया. दरअसल ट्रेन के स्लीपर कोच कोच में सफर कर रहे एक यात्री को टॉयलेट के कांच पर एक पर्ची चिपकी मिली थी, जिसमें ट्रेन की दो बोगियों में बम होने की बात लिखी थी. यह पर्ची मिलते ही यात्रियों में घबराहट फैल गई.

इटारसी आने से पहले पर्ची देखकर रेलवे कंट्रोल को खबर दी गई. दोपहर 11.58 बजे ट्रेन के प्लेटफार्म पर पहुंचते ही यहां आरपीएफ, जीआरपी ने डॉग एवं बम स्क्वाड की मदद से पूरी ट्रेन खंगाली. पूरी ट्रेन के यात्रियों को अन्य प्लेटफार्म पर भेजा गया है. अभी तक की जांच में कोई भी विस्फोटक सामग्री नहीं मिली है. पूरी ट्रेन खाली करने के बाद प्लेटफार्म सील कर दिया गया है.

किसी भी प्लेटफार्म पर ट्रेन को नहीं लिया जा रहा है. इस खबर के बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया है. सूचना मिलने पर एसपी डॉ गुरुकरन सिंह भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. सुरक्षा लिहाज से पूरे परिसर को खाली करवा दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोटा रेलवे चिकित्सालय में वेलफेयर हेल्प-डेस्क खोलने की मांग, WCREU की यूथ विंग ने की अस्पताल में विजिट

रेलवे ने चार जोड़ी रेलगाडिय़ों की सेवाएँ की बहाल, जबलपुर-अम्बिकापुर इंटरसिटी भी हुई प्रारंभ

50 रुपये सर्विस चार्ज वसूलने से रेलवे की हुई किरकिरी, अब टैक्स घटाने की तैयारी में रेलवे

रेलवे में 10वीं पास के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका, 1600 से अधिक वैकेंसी

न्यू, पुरानी, लोको रेलवे कॉलोनी के आवासों की मरम्मत हेतु 85 लाख रुपए मंजूर

रेलवे में पहली बार 10 माह की बच्ची की नौकरी हुई पक्की, वेतन सहित मिलेंगी सभी सुविधाएं

Leave a Reply