पीएम मोदी ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, राजस्थान के अधिकार पर अतिक्रमण किया? और.... गडकरी ने जनता के लिए हाईवे खोल दिया! 

पीएम मोदी ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, राजस्थान के अधिकार पर अतिक्रमण किया? और.... गडकरी ने जनता के लिए हाईवे खोल दिया!

प्रेषित समय :08:46:46 AM / Wed, Jul 13th, 2022

प्रदीप द्विवेदी. कमाल है! जहां आत्ममुग्ध पीएम नरेंद्र मोदी हर जगह दूसरों के अधिकारों पर अतिक्रमण करके प्रचारजीवी होने का सबूत पेश करते रहे हैं, वही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जनहित में उद्घाटन से पहले ही हाईवे को जनता के उपयोग के लिए खोल दिया है?
पीएम नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन की छत पर लगाए गए विशाल राष्ट्रीय प्रतीक का अनावरण किया, तो इसे लेकर कई सवालिया निशान लग गए हैं? कायदे से राष्ट्रीय प्रतीक का अनावरण पीएम मोदी को नहीं करना चाहिए था, इसके बजाय, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को करना चाहिए था!

और भी सम्मानजनक होता यदि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद यह अनावरण करते? जबकि उधर, खबर है कि नितिन गडकरी ने बिना उद्घाटन के ही एक हाईवे पर यातायात शुरू करा दिया?
वैसे यह परंपरा रही है कि मंत्री, अधिकारी कोई उद्घाटन करता है, तब हाईवे शुरू होता है, लेकिन 22 किमी लंबे छह लेन वाले सोहना हाइवे के उद्घाटन को लेकर अनिश्चितता नजर आई, तो सोमवार को केंद्रीय मंत्री गडकरी के निर्देश पर हाईवे को खोल दिया गया, जिसके नतीजे में अब गुरुग्राम के दक्षिणी छोर तक पहुंचने के लिए लोगों को सिग्नल फ्री रोड मिल गई है!
खबरों की मानें तो गडकरी सोमवार को हाईवे का उद्घाटन करने वाले थे, लेकिन कार्यक्रम स्थगित हो गया, क्योंकि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला विदेश में हैं?

खबरें हैं कि इस संबंध में नितिन गडकरी का कहना था कि- क्योंकि रोड जनता के लिए बनाई गई है, ऐसे में हमने ट्रायल रन शुरू करने का फैसला किया हैं, अब औपचारिक रूप से इस हाईवे का उद्घाटन 19 जुलाई 2022 को होगा! देखना दिलचस्प होगा कि प्रचारप्रेमी पीएम नरेंद्र मोदी अपने कार्यकाल में ऐसे और कितने कीर्तिमान कायम करते हैं?

राष्ट्रपति चुनाव! मुखौटा आदिवासी का, चेहरा पीएम मोदी का?  
https://palpalindia.com/2022/07/12/New-Delhi-Presidential-Election-Mask-Adivasi-Face-of-PM-Modi-news-in-hindi.html
इससे पहले की जनता सम्मान-रेखा लांघे, सुप्रीम कोर्ट विभिन्न अदालतों के फैसलों की समीक्षा करे?  
https://palpalindia.com/2022/07/08/Rajniti-public-respect-line-crossed-Supreme-Court-should-review-various-courts-decisions-news-in-hindi.html
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply