इंदौर: 3 सगे भाईयों से शादी की रस्म के दौरान 5 लाख लेकर भागी 3 लुटेरी दुल्हनें

इंदौर: 3 सगे भाईयों से शादी की रस्म के दौरान 5 लाख लेकर भागी 3 लुटेरी दुल्हनें

प्रेषित समय :19:22:20 PM / Fri, Jul 15th, 2022

इंदौर. अब तक आपने लुटेरी दुल्हन के बारे में सुना होगा, लेकिन इंदौर में लुटेरी मंगेतरों का मामला सामने आया है. यहां एक किसान परिवार को 3 लुटेरी मंगेतरों ने ठग लिया. परिवार के 3 बेटों को शादी के लिए लड़की नहीं मिल रही थी. उनका रिश्ता तय कराने वाले ने डेढ़-डेढ़ लाख रुपए मांगे. बात पक्की होने के बाद 3 लड़कियों से रिश्ता तय कर दिया गया. रिश्ता तय कराने वाले ने सगाई के दौरान एक रस्म निभाने को कहा. इस रस्म को निभाने के लिए जैसे ही लड़के और उनके रिश्तेदार आगे हुए, पीछे से तीनों मंगेतर और दलाल रुपए और जेवर लेकर भाग गए.

घटना इंदौर के नजदीक सांवेर तहसील के ग्राम पंचोला की है. किसान जगदीश कुंवर सुनेर की शिकायत पर सांवेर पुलिस ने गणेश, महेश और सुंदर बाई के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है. जगदीश का कहना है कि आरोपियों ने उनसे 5 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है. उनके दो बेटे लखन और प्रहलाद के साथ ही साढ़ू के बेटे जितेंद्र की शादी तय की थी. गणेश रिश्ता लेकर आया था. उसने बताया था कि बाणगंगा के दीपमाला ढाबे के पीछे मधु और तनु का गरीब परिवार है. आपके दोनों बेटों के लिए ये रिश्ता ठीक रहेगा. लखन की शादी मधु के साथ, प्रहलाद की तनु और जितेंद्र की शादी रेखा के साथ तय हुई. तीनों रिश्ते के बदले डेढ़-डेढ़ लाख रुपए लिए थे.

डेढ़-डेढ़ लाख में तय हुआ रिश्ता

गणेश ने महेश और सुंदरबाई को लड़कियों का रिश्तेदार बताया था. जगदीश ने उनसे मुलाकात की, जहां तीनों ने शादी के लिए 2-2 लाख रुपए की डिमांड की. डेढ़-डेढ़ लाख में बात पक्की हो गई. 7-8 जनवरी को दोनों बेटों की शादी होना थी. इसके पहले 13 दिसंबर को सगाई के दौरान एक रस्म के लिए लड़कियों को लड़के वालों के पीछे घूमना था. इस रस्म के दौरान लड़कियां एक-एक कर वहां से गायब हो गईं. किसान परिवार ने उन्हें तलाशा, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला. मंगेतरों के रिश्तेदार बने महेश, सुंदरबाई और गणेश को भी किसान परिवार ने तलाशा, लेकिन वे भी नहीं मिले.

रकम भी ले भागी मंगेतर

पीडि़त किसान ने कहा कि मधु और तनु को शादी के पहले कुछ रकम भी दी थी. इसे भी लेकर वे भाग गईं. अपने बेटों के साथ कई दिनों तक उनकी लगातार तलाश करता रहा, लेकिन वे अपना ठिकाना बदलते रहे. पिछले 6 महीने तलाशने के बाद भी बदमाशों का कोई पता नहीं चला. तब थक हारकर किसान और उसके बेटों ने गुरुवार को पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर की लुटेरी दुल्हन: पीरियड्स में हूं, कहकर नहीं मनाई सुहागरात, हुई फरार

शादी के लिए ब्राम्हण बन गई लुटेरी दुल्हन, शादी होते ही लाखों रुपए के जेवर लेकर भाग निकली

शादी के लिए ब्राम्हण बन गई लुटेरी दुल्हन, शादी होते ही लाखों रुपए के जेवर लेकर भाग निकली

हाथरस: लुटेरी दुल्हनों ने ससुराल वालों को पहलेे पिलाई नशीली चाय, फिर नगदी-जेवर लेकर हो गईं फरार, पुलिस कर रही तलाश

जबलपुर में पकड़ी गई लुटेरी दुल्हन, गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, कई शहरों में शादी करके युवकों को बनाया ठगी का शिकार

Leave a Reply