हाथरस: लुटेरी दुल्हनों ने ससुराल वालों को पहलेे पिलाई नशीली चाय, फिर नगदी-जेवर लेकर हो गईं फरार, पुलिस कर रही तलाश

हाथरस: लुटेरी दुल्हनों ने ससुराल वालों को पहलेे पिलाई नशीली चाय, फिर नगदी-जेवर लेकर हो गईं फरार, पुलिस कर रही तलाश

प्रेषित समय :15:15:17 PM / Sat, Mar 26th, 2022

हाथरस. सिने स्टार सोनम कपूर की फिल्म डॉली की डोली में जिस तरह से उन्होंने लुटेरी दुल्हन की भूमिका निभाई थी, बिल्कुल उसी तर्ज पर हाथरस के कस्बा सासनी स्थित पारस टॉकीज के पास भी एक घटना सामने आई है. यहां दो सगे भाइयों को उनकी लुटेरी दुल्हनों ने 23 मार्च की देर शाम को नशीली चाय पिलाई और फिर जेवरात, मोबाइल फोन और एक लाख की नगदी लेकर चंपत हो गईं. होश में आने पर दोनों भाइयों के अलावा नाते रिश्तेदारों के भी होश फाख़्ता हो गए. अब पीडि़त युवकों ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली सासनी में तहरीर दी है.

सासनी पारस टॉकीज के निकट रहने वाले सगे भाइयों दुष्यंत वार्ष्णेय व गौरव वार्ष्णेय की रिश्तेदारी हाथरस शहर में घंटाघर के निकट है. दोनों भाइयों की शादी के लिए जब बात चली तो गांव परसारा की महिला ने दो युवतियों से संपर्क कराया. 22 मार्च को दोनों युवती हाथरस आ गईं तो बिचौलिया के कहने पर दोनों भाइयों की शादी गली जोगियान निवासी अपने मामा के घर हो गई. शादी की रस्म पूरी होने के बाद दोनों भाइयों ने अपनी दुल्हनों के साथ मंदिर में जाकर आशीर्वाद लिया. देर शाम को दोनों भाई अपनी-अपनी दुल्हनों को लेकर अपने घर पर आ गए. जहां नाते रिश्तेदारों के बीच मुंह दिखाई का कार्यक्रम हुआ.

अगले दिन देर शाम दोनों दुल्हनों ने रिश्तेदारों और अपने-अपने पतियों को चाय दी, जिसमें नशीला पदार्थ मिला था. अगले दिन दोपहर जब लोग जागे तो उनके होश उड़ गए, क्योंकि दोनों दुल्हनें घर से रफूचक्कर हो चुकी थीं. रिश्तेदारों को माजरा समझने में देर नहीं लगी. घर से एक लाख की नगदी के अलावा तीन मोबाइल फोन और एक जोड़ी झुमके व पाजेब गायब थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चीनी लड़के यूक्रेन से दुल्हन लाने को बेकरार, आपदा में ढूंढ लिया अवसर

पश्चिम बंगाल में अनूठी शादी, 100 साल का दूल्हा, 90 साल की दुल्हन, पोते-परपोते बारात में हुए शामिल

फौजी दूल्हे का वर्दी में रिसेप्शन, दूल्हा कैप्टन तो एयर इंडिया में अधिकारी है दुल्हन, वर-वधु की सुरक्षा में तैनात दिखे सेना के जवान

यूपी के इटावा में दूल्हे को विग पहने देख बेहोश हुई दुल्हन, शादी से किया इन्कार

एमपी में पुलिसवाले से शादी करने घोड़ी चढ़ी दुल्हन, मंडप तक किया जमकर डांस

दुल्हन का ससुराल में अनोखा स्वागत, सास ने बहू को सिक्कों से तौला

Leave a Reply