जबलपुर में कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी जीत की ओर अग्रसर, 43 हजार मतों से आगे चल रहे, 34 में भाजपा तो 26 वार्ड में कांग्रेस आगे

जबलपुर में कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी जीत की ओर अग्रसर, 43 हजार मतों से आगे चल रहे, 34 में भाजपा तो 26 वार्ड में कांग्रेस आगे

प्रेषित समय :16:20:54 PM / Sun, Jul 17th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में महापौर पद के कांग्रेस प्रत्याशी जगतबहादुर सिंह अन्नू अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भाजपा के जितेन्द्र जामदार से 43 हजार मतों से आगे चल रहे है, वहीं 34 वार्डो में भाजपा व 26 में कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी बढ़त बनाए हुए है. इसके अलावा करीब 10 अन्य दलों व निर्दलीय प्रत्याशी भी आगे है. इसके अलावा शहर में कई जगह दलों के प्रत्याशियों ने विजयी जुलूस तक निकालना शुरु कर दिया है.

                                बताया जाता है कि नगर निगम चुनाव की मतगणना आज सुबह 9 बजे महारानी लक्ष्मीबाई कन्या शाला में शुरु हुई, जिसमें सबसे पहले डाक मतपत्रों की गणना हुई इसके बाद काउंटिग करीब 24 राउंड तक चलने वाली काउंटिग में अभी तक कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी जगतबहादुरसिंह अन्नू 40 हजार मतों से आगे चल रहे है, ताजा जानकारी के अनुसार अन्नू को 215252 मत मिले है तो डाक्टर जितेन्द्र जामदार को 171567 मत प्राप्त हुए है, डाक्टर जामदार अपना ही वार्ड हार गए है, यहां से कांग्रेस के पार्षद पद के प्रत्याशी अमरीश मिश्रा करीब 27 सौ मतों से जीत गए है, अधिकृत घोषणा होना बाकी है, एमएलबी स्कूल में चल रही मतगणना के जैसे जैसे रुझान सामने आ रहे है वैसे ही कांग्रेस के नेताओं  का आना शुरु हो गया तो  भाजपा के नेता यहां से बाहर निकलने लगे थे.

बढ़त की खबर मिलते ही पूर्व मंत्री व विधायक लखन घनघोरिया, तरुण भनोट, सांसद विवेक तन्खा, विधायक संजय यादव भी मतगणना स्थल पर पहुंच गए थे, जिन्होने चर्चा के दौरान इसे जनता का प्यार व आर्शीवाद बताया है, उन्होने जीत का श्रेय भी जनता को दिया है. इसके अलावा वार्डो की स्थिति देखी जाए तो भाजपा 34 वार्डो में आगे चल रही है तो कांग्रेस 26 वार्ड में बढ़त बनाए हुए है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मप्र नगरीय निकाय चुनाव: जबलपुर में अपना वार्ड हारे बीजेपी उम्मीदवार, बुरहानपुर में भाजपा जीती

निकाय चुनाव: जबलपुर में कांग्रेस प्रत्याशी ने बनायी 6711 वोटों की बढ़त, प्रदेश की 6 नगर निगम में बीजेपी आगे

निकाय चुनाव: इंदौर-भोपाल में बीजेपी आगे, जबलपुर- ग्वालियर में कांग्रेस को बढ़त, सिंगरौली में आप ने सबको पछाड़ा

Leave a Reply