मध्य प्रदेश एचएमएस के महामंत्री पद पर नवीन लिटोरिया की नियुक्ति, मजदूर नेताओं ने दी बधाई

मध्य प्रदेश एचएमएस के महामंत्री पद पर नवीन लिटोरिया की नियुक्ति, मजदूर नेताओं ने दी बधाई

प्रेषित समय :17:12:27 PM / Mon, Jul 18th, 2022

जबलपुर. हिन्द मजदूर सभा (एचएमएस) की मध्य प्रदेश इकाई के महामंत्री पद पर कॉमरेड नवीन लिटोरिया की नियुक्ति की गई है. उनकी नियुक्ति रविवार 17 जुलाई को एचएमएस की जबलपुर मे आयोजित प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री का. हरभजन सिंह सिद्धू व राष्ट्रीय सचिव का. मुकेश गालव की मौजूदगी में की गई.

उल्लेखनीय है कि हिन्द मजदूर सभा देश भर के संगठित व गैर संगठित मजदूरों का सबसे बड़ा संगठन है. यह संगठन हमेशा संगठित हों या असंगठित क्षेत्र के मजदूर, सभी की समस्याओं को पुरजोर ढंग से शासन-प्रशासन, सरकार के समक्ष प्रमुखता से उठाता रहा है. कॉमरेड नवीन लिटोरिया ने अपनी नियुक्ति पर तमाम मौजूद लीडरशिप का आभार व्यक्त करते हुए आश्वस्त किया कि सम्पूर्ण मध्य प्रदेश में एचएमस को सांगठनात्मक रूप से मजबूत किया जायेगा और मजदूरों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया जाता रहा है.

मजदूर नेताओं ने बधाई दी

काम. नवीन लिटोरिया के एमपी एचएमएस के प्रदेश महामंत्री नियुक्त होने पर राष्ट्रीय सचिव काम. सिद्धू, राष्ट्रीय सचिव व वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन के महामंत्री काम. मुकेश  गालव, एआईडीईएफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष का. एस.एन. पाठक, डबलूसीआरईयू के मंडल अध्यक्ष बीएन शुक्ला, मंडल सचिव रोमेश मिश्रा,का. नेमसिंह, का. पुष्पेन्द्र, का. शरद बोरकर, का. नाथूलाल पाण्डेय, का. विनय सिंह, का. डी.एस. शर्मा, का. अग्निहोत्री, का. हुसैन बख्श, का हवीबुल हसन का. एम.एस. व्यास आदि ने बधाई दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम आवास योजना में नंबर वन बना मध्य प्रदेश, भूपेंद्र सिंह बोले- हर गरीब की जरूरत पूरी हुई

मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की मतगणना अब 20 जुलाई को, राष्ट्रपति चुनाव के कारण तारीख में बदलाव

मध्य प्रदेश न्यायाधीश संघ के चुनाव सम्पन्न: अध्यक्ष बने इंदौर डीजे सुबोध कुमार जैन

रणजी ट्राफी: मध्य प्रदेश की टीम पहली बार बनी चैंपियन, फाइनल में मुंबई को दी मात

रणजी ट्राफी: मध्य प्रदेश की टीम पहली बार बनी चैंपियन, फाइनल में मुंबई को दी मात

Leave a Reply