यूपी के संभल में मस्जिद के अंदर मौलाना ने 6 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

यूपी के संभल में मस्जिद के अंदर मौलाना ने 6 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

प्रेषित समय :15:48:41 PM / Thu, Jul 28th, 2022

संभल. उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक मस्जिद में दीनी तालीम के लिए जाने वाली 6 साल की बच्ची के साथ मौलाना ने दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है. संभल सीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि एक महिला ने शिकायत में बताया कि उसकी बेटी के साथ एक व्यक्ति ने रेप किया है. जांच-पड़ताल के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

महिला की शिकायत के अनुसार आरोपी ओवैस एक मस्जिद में मौलवी है. संभल थाना क्षेत्र में एक महिला ने आरोप लगाया कि मंगलवार को उसकी 6 वर्षीय बेटी के साथ, दीनी तालीम देने वाले ओवैस नामक युवक ने मस्जिद के पास बने एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया.

मासूम ने बताया कि इमाम ने गंदा काम किया है. जिसके बाद परिवार वालों ने इमाम से शिकायत की तो इमाम ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद मासूम के परिजन थाने पहुंचे और आरोपी इमाम ओवैस की करतूत बताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी. महिला की तहरीर पर आरोपी ओवैस के खिलाफ मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर ली है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. वहीं इस खबर से आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार जांच-पड़ताल के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के सुल्तानपुर में एआरटीओ के स्टाफ को ट्रक ने कुचला, सिपाही समेत दो की मौत, बाल-बाल बचे अधिकारी

यूपी में गाज गिरने से 9 की मौत, प्रयागराज में 5 तो भदोही में 2 की असामयिक मौत

यूपी में माफिया मुख्तार अंसारी के भाई और बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी की 14.90 करोड़ की सम्पत्ति कुर्क

यूपी में बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी राहत, नई दरें जारी, नया स्लैब लागू

यूपी के हाथरस में हरिद्वार से आ रहे एमपी के कांवडिय़ों को तेज रफ्तार डंपर ने कुचला, 6 की मौत

Leave a Reply