यूपी के बांदा में बड़ा हादसा: इनोवा और ऑटो की टक्कर में 7 की मौत, दो गंभीर

यूपी के बांदा में बड़ा हादसा: इनोवा और ऑटो की टक्कर में 7 की मौत, दो गंभीर

प्रेषित समय :18:20:10 PM / Fri, Jul 29th, 2022

बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में शुक्रवार शाम को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. आपको बता दें कि यहां एक इनोवा गाड़ी और ऑटो के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई है.

जानकारी के मुताबिक हादसा बांदा जिले के गिरवां बस अड्डे के पास हुआ. यहां शुक्रवार शाम को एक इनोवा गाड़ी और ऑटो (सवारी) में टक्कर हो गई. हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंचे लोगों ने थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को बाहर निकाला. इनमें से सात लोगों की मौत होना बताया जा रहा है. मरने वालों में एक 10 साल और एक सात साल का बच्चा भी शामिल हैं. बाकी दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

आमने-सामने की टक्कर में ऑटो बना कबाड़

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि दोनों वाहनों में आमने-सामने की टक्कर हुई थी. टक्कर के बाद ऑटो को पहचानना भी मुश्किल हो रहा था. उसके परखच्चे उड़ गए. जबकि इनोवा गाड़ी भी काफी क्षतिग्रस्त हो गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर राहत और बचाव कार्य किया. पुलिस का कहना है कि अनियंत्रित इनोवा गाड़ी ने ऑटो में टक्कर मारी थी. गाड़ी का चालक मौके से फरार हो गया है. वहीं हादसे में मरने वालों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईएमडी ने 5 राज्यों में भारी बारिश की दी चेतावनी, बिजली गिरने से यूपी में 10, बिहार में 11 की मौत, आंध्र में 7 लोग बाढ़ में बहे

यूपी के सुल्तानपुर में एआरटीओ के स्टाफ को ट्रक ने कुचला, सिपाही समेत दो की मौत, बाल-बाल बचे अधिकारी

यूपी में गाज गिरने से 9 की मौत, प्रयागराज में 5 तो भदोही में 2 की असामयिक मौत

यूपी में माफिया मुख्तार अंसारी के भाई और बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी की 14.90 करोड़ की सम्पत्ति कुर्क

यूपी में बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी राहत, नई दरें जारी, नया स्लैब लागू

Leave a Reply