मनीष सिसोदिया ने की घोषणा, दिल्ली में सोमवार से फिर लागू हो जाएगी पुरानी शराब नीति

मनीष सिसोदिया ने की घोषणा, दिल्ली में सोमवार से फिर लागू हो जाएगी पुरानी शराब नीति

प्रेषित समय :14:32:10 PM / Sat, Jul 30th, 2022

दिल्ली. दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने नई आबकारी नीति के क्रियान्वयन की केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो से जांच की उपराज्यपाल की सिफारिश के बीच राष्ट्रीय राजधानी में शराब की खुदरा बिक्री को लेकर पुरानी नीति लोगू करने का फैसला किया है. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को ऐलान किया कि राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार से पुरानी आबकारी नीति वापस से लागू हो जाएगी.

गौरतलब है कि आबकारी नीति 2021-22 को 31 मार्च के बाद दो बार दो-दो महीने के लिए बढ़ाया गया था, हालांकि अब 31 जुलाई को इस पर पूर्णविराम लग जाएगा. इससे पहले अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया था कि आबकारी विभाग का प्रभार संभाल रहे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को विभाग को नई नीति के आने तक छह महीने के लिए आबकारी की पुरानी व्यवस्था पर लौटने का निर्देश दिया था.

अधिकारियों ने कहा कि आबकारी विभाग अब भी आबकारी नीति 2022-23 पर काम कर रहा है जिसमें शराब घर तक पहुंचाने एवं कई अन्य सिफारिशें हैं. उनके अनुसार इस मसौदा नीति को अभी उपराज्यपाल वी के सक्सेना के पास नहीं भेजा गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली हाईकोर्ट का ट्रायल कोर्ट को निर्देश- सत्येंद्र जैन की अंतरिम जमानत के लिए एलएनजेपी अस्पताल की मेडिकल रिपोर्ट पर न लें संज्ञान

जबलपुर केंट बोर्ड आफिस में दिल्ली से आई सीबीआई की 15 सदस्यीय टीम ने दबिश

लॉकडाउन में मजदूरों के खिलाफ दर्ज एफआईआर खत्म होगी, दिल्ली पुलिस दाखिल करेगी क्लोजर रिपोर्ट

भ्रष्टाचार के आरोपी एमसीडी के आधा दर्जन अधिकारियों पर गाज, दिल्ली एलजी ने दिया जांच का आदेश

सीएम केजरीवाल का ऐलान: पाँच साल में 20 लाख युवाओं को देंगे रोजगार, दिल्ली में बनाएंगे फूड हब

Leave a Reply