अभिमनोजः भूपेश बघेल के दावे में दम है, लिहाजा सर्वे के भरोसे बीजेपी कैसे जीतेगी छत्तीसगढ़?

अभिमनोजः भूपेश बघेल के दावे में दम है, लिहाजा सर्वे के भरोसे बीजेपी कैसे जीतेगी छत्तीसगढ़?

प्रेषित समय :08:01:18 AM / Tue, Aug 2nd, 2022

नजरिया. छत्तीसगढ़ की 90 सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस के पास अभी 71 विधायक हैं, वहीं भाजपा के 14, बहुजन समाज पार्टी के 2 और जेसीसीजे के 3 विधायक हैं और अपनी सरकार की उपलब्धियों के दम पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का कहना है कि.... गोबर से गरीब आदमी की आय में तो वृद्धि हो ही रही है, साथ ही जो हम और आप धरती से अनाज और खनिज इत्यादि लेते हैं, बदले में ओर्गेनिक खेती से हम प्रकृति को भी कुछ अर्पित कर पा रहे हैं, जबकि, एक ताजा सर्वे ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत पर सवालिया निशान लगाया है?

बड़ा सवाल यह है कि- सर्वे के भरोसे बीजेपी कैसे जीतेगी छत्तीसगढ़?

खबर है कि.... मछुआ समाज के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण में शामिल हुए सीएम बघेल ने मोदी टीम पर व्यंग्यबाण चलाते हुए कहा कि- चुनाव जीतना और हारना अलग विषय है, यदि बीजेपी को लगता है, तो छत्तीसगढ़ मॉडल और गुजरात मॉडल पर ही किसी प्रदेश में चुनाव करा लें, तो समझ में आ जाएगा कि किस मॉडल को लोग पसंद करते हैं?

खबरों की मानें तो सीएम भूपेश बघेल ने यह भी कहा कि- विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था, पर नेता प्रतिपक्ष अपनी बात नहीं रख पाए, बीजेपी का अविश्वास प्रस्ताव लचर और कमजोर था, जिस पर उन्हें मुंह की खानी पड़ी!

उन्होंने कहा कि- यदि हम मछुआ समाज को जीरो प्रतिशत में लोन दे रहे हैं, तो बीजेपी को वह रेवड़ी लगता है, गौ-पालक और किसानों को हम लाभ दे रहे हैं, तो उन्हें यह रेवड़ी लगता है, यह उनकी सोच है, गरीब किसान और मजदूर उनकी योजना में नहीं है?

कोयला आपूर्ति के लिए केंद्र को लिखे गए पत्र के मद्देनजर सीएम बघेल का कहना था कि- प्रदेश में कोयला उत्पादन होता है और वह दूसरे राज्यों को जाता है, लेकिन यहां के उद्योगों को कोयला आवंटन, जो हुआ करता था, अब उसमें कटौती की गई है, इससे उद्योग प्रभावित हुआ है, इसके लिए केंद्रीय कोयला मंत्री को पत्र लिखा गया है.

अपनी सरकार की उपलब्धियों के दम पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का कहना है कि.... किसी भी भाजपा शासित राज्य की इकोनोमी से छत्तीसगढ़ की तुलना कर लें? अब यह नवा-छत्तीसगढ़ है!

https://twitter.com/i/status/1553335658072068098
https://twitter.com/i/status/1553335144148152320
भूपेश बघेलः थाली-ताली बजाने वाले लोग टीका उत्सव के लिए नहीं निकले!
https://twitter.com/PalpalIndia/status/1383038543073710090

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः शिव-राज की कामयाबी ने कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी बजा दी है?

अभिमनोजः एक्शन में योगी सरकार, नतीजा? लगातार सियासी कद बढ़ रहा है!

अभिमनोजः शिवराज के उत्साह बढ़ानेवाले ऐलान- एक लाख नौकरियां दूंगा, आइडिया हो, आगे आएं, पैसे मैं दूंगा!

अभिमनोजः वरुण गांधी का सवाल.... सांसदों पे करम, बुजुर्गों पे सितम, काहे?

अभिमनोजः कांग्रेस का पत्र, स्मृति का नोटिस और वायरल वीडियो सियासी चर्चाओं में अव्वल!

Leave a Reply