MPPKVVCL के एई, टेस्टिंग सहायक और लाइनमैन को 80 हजार रुपए रिश्वत लेते लोकायुक्त ने रंगे हाथ पकड़ा

MPPKVVCL के एई, टेस्टिंग सहायक और लाइनमैन को 80 हजार रुपए रिश्वत लेते लोकायुक्त ने रंगे हाथ पकड़ा

प्रेषित समय :08:44:56 AM / Tue, Aug 2nd, 2022

छतरपुर. मध्य प्रदेश के छतरपुर में सागर लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्यवाही करते हुए आवेदक शैलेन्द्र रैकवार की शिकायत पर पूर्व क्षेत्र कंपनी के एई, टेस्टिंग सहायक और लाइनमैन को 80 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा.

सागर लोकायुक्त से मिली जानकारी के अनुसार आवेदक शैलेन्द्र रैकवार निवासी वार्ड नंबर-10, बजरंग नगर जिला छतरपुर ने सागर लोकायुक्त कार्यालय में की गई शिकायत में बताया था कि उसकी दो फैक्ट्रियां हैं.

उसकी दोनों फैक्ट्रियों में बिजली चोरी का प्रकरण न बनाने व बिजली का स्थायी मीटर लगवाने के एवज में पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के सहायक अभियंता रिंकू मैना, टेस्टिंग सहायक प्रवीण कुमार तिवारी तथा लाइन परिचारक घनश्यामदास दुबे द्वारा 80,000 रुपये की मांग की जा रही है.

आवेदक शैलेन्द्र रैकवार की शिकायत पर लोकायुक्त की टीम द्वारा पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के सहायक अभियंता कार्यालय छतरपुर में कंपनी के सहायक अभियंता एवं दोनों कर्मचारियों को रिश्वत की राशि 80 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया. इस कार्यवाही में लोकायुक्त उपुअ राजेश खेड़े, निरीक्षक केपीएस बेन एवं स्टॉफ की उल्लेखनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़ते ही पंचायत समन्वयक अधिकारी ने फेंके रिश्वत के रुपए, निर्माण कार्यो के बिल पास करने ले रहा था 15 हजार रुपए

प्रोजेक्ट इंजीनियर ले रहा था 30 हजार की रिश्वत, जबलपुर लोकायुक्त टीम ने सिवनी में रंगे हाथों पकड़ा, देखें वीडियो

एमपी के शिवपुरी में सरपंच चुनाव में जीत प्रमाण पत्र देने के लिए रिश्वत ले रहा था तहसीलदार, लोकायुक्त ने पकड़ा

होमगार्ड सैनिक से 10 हजार रुपए की रिश्वत ले रहा एएसआई रंगे हाथ पकड़ा गया, जबलपुर लोकायुक्त टीम की कार्रवाई

भोपाल में पीडबलूडी के कार्यपालन अभियंता को 40 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार

Leave a Reply