एमपी में आकाशीय बिजली गिरने से 7 की मौत, गंजबासौदा में 4 और सतना में 3 की मौत

एमपी में आकाशीय बिजली गिरने से 7 की मौत, गंजबासौदा में 4 और सतना में 3 की मौत

प्रेषित समय :21:02:05 PM / Sat, Aug 6th, 2022

भोपाल. मध्यप्रदेश में लंबे ब्रेक के बाद शनिवार से बारिश का एक और दौर शुरू हो गया. इस बीच आकाशीय बिजली गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई. इनमें से 4 लोगों ने गंजबासौदा में तो 3 लोगों ने सतना में जान गंवाई. मौसम विभाग के मुताबिक अगले दो से तीन दिनों तक एमपी के कई जिलों में गरज-चमक के साथ भारी बारिश की संभावना है, वहीं कहीं-कहीं बिजली भी गिर सकती है.

गंजबासौदा में बिजली गिरने से 4 की मौत

गंजबासौदा में शनिवार शाम को आकाशीय बिजली गिरने से चार लोगों की मौत हो गई. घटना के वक्त चारों लोग तेज बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे बैठे थे, इसी दौरान पेड़ पर बिजली गिरी. जिसकी चपेट में आकर चारों ग्रामीण झुलस गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. मामला गंजबासौदा से 25 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत गृहणी के ग्राम आगासौद का है.

सतना में 3 लोगों की मौत

उधर सतना में शनिवार को आकाशीय बिजली की चपेट में आकर 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवती बुरी तरह झुलस गई. घटना के वक्त ये सभी धान की रोपाई करने खेत गए थे, और पेड़ के नीचे बैठकर खाना खा रहे थे. तभी तेज गडग़ड़ाहट के साथ बिजली गिरी. हादसे में राजकरण (18 वर्ष) पिता सुरेश कुशवाहा, अंजना उर्फ अंजू (19 वर्ष) पिता गनपत यादव और प्राची (17 वर्ष) पिता रामनिवास यादव की मौत हो गई. ये तीनों ककरहा टोला पतौरा के निवासी हैं. वहीं, राजकरण की बहन कल्पना(19 वर्ष) बुरी तरह झुलस गई. घटना नागौद थाना क्षेत्र की पोड़ी पुलिस चौकी के अंतर्गत ग्राम पतौरा की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी: मौसम विभाग ने इन शहरों के लिए जारी किया ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश : पत्नी ने मांगा तलाक तो पति ने सड़क पर ही पत्नी पर पेट्रोल डालकर लगाई आग

मध्यप्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर मुख्तार मलिक की राजस्थान में हुई गैंगवार में मौत..!

मध्यप्रदेश में 1000 चिकित्सकों की सीआर गायब, प्रमोशन लिस्ट तैयार करने पर हुआ खुलासा

Leave a Reply