डबलूसीआरईयू की एनपीएस के खिलाफ कटनी में विशाल रैली, मुकेश गालव बोले- कर्मचारियों का यही जोश दिलाएगा सफलता

डबलूसीआरईयू की एनपीएस के खिलाफ कटनी में विशाल रैली, मुकेश गालव बोले- कर्मचारियों का यही जोश दिलाएगा सफलता

प्रेषित समय :17:24:20 PM / Thu, Aug 18th, 2022

जबलपुर/कटनी. नेशनल पेंशन स्कीम (एनपीएस) के खिलाफ रेल कर्मचारियों, खासकर युवा कर्मचारियों का आक्रोश लगातार अपने चरम पर पहुंचता जा रहा है. पश्चिम मध्य रेलवे के कटनी में गत दिवस सैकड़ों रेल कर्मचारियों ने वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन (डबलूसीआरईयू) के तत्वावधान में विशाल रैली निकाली, इस रैली का नेतृत्व महामंत्री कामरेड मुकेश गालव कर रहे थे. इस  मौके पर श्री गालव ने कर्मचारियों का आव्हान किया कि वे इसी तरह का जोश, जज्बा व  एकता दिखाते रहे तो एक दिन सफलता अवश्य मिलेगी.

कटनी में गत 16 अगस्त को डबलूसीआरईयू एनपीएस के खिलाफ विशाल रैली के आव्हान को जबर्दस्त सफलता मिली, जब सैकड़ों रेल कर्मचारी इस रैली में शामिल हुए और एनपीएस के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की. इस रैली में कटनी की समस्त शाखाओं ने बढ़कर हिस्सा लिया सभी कॉमरेड रैली के रूप में कटनी के टीआरएस शेड, डीजल शेड एवं कॉलोनी होते हुए सामुदायिक भवन पहुँचे, जहां कर्मचारियों की समस्याओं को महामंत्री श्री गालवने सुना. इस रैली में जबलपुर मंडल अध्यक्ष बीएन शुक्ला एवं मंडल सचिव रोमेश मिश्रा सहित कटनी के पांचों शाखाओं के सचिव अध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे.

रेल कर्मचारियों के लिए बड़ी है चुनौती: गालव

इस मौके पर कर्मचारियों को संबोधित करते हुए यूनियन महामंत्री कामरेड मुकेश गालव ने कहा कि जिस प्रकार केंद्र सरकार लगातार निजीकरण, निगमीकरण को बढ़ावा दे रही हैं, उससे आने वाला समय रेल कर्मचारियों के लिए काफी चुनौतीपूर्ण है, लेकिन आपकी एकता, जोश, जज्बा के बल पर हम लोग मिलकर इस चुनौती से निपट लेंगे और एनपीएस को समाप्त कर गारंटेड पुरानी पेंशन लेकर रहेंगे. एनपीएस हटाने को लेकर लगातार डबलूसीआरईयू, एआईआरएफ के माध्यम रेलवे बोर्ड व रेल मंत्रालय पर दबाव बनाये हुए है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर RTO के घर पर देर रात EOW का छापा, आय से अधिक सम्पत्ति का मामला, देखें वीडियो

जबलपुर में नगर सरकार बनते ही कांग्रेस में विस्फोटक स्थिति, एक विधायक के 4, दूसरे के 3, तीसरे के 2 पार्षद एमआईसी में, चौथे का एक भी नहीं

जबलपुर में डम्पर के कुचलने से बाईक सवार युवक की मौत

जबलपुर में बेटा-बहू के साथ मिलकर सेक्स रैकेट चला रहा था पिता, मुम्बई-नागपुर से आई दो युवतियों सहित 10 गिरफ्तार..!

जबलपुर बरगी बांध के 2 गेट और खोले गए, 15 गेट से छोड़ा जा रहा पानी, नर्मदा तटों पर जलस्तर 16 से बढ़कर 30 फीट हुआ

Leave a Reply