बिहार: पटना में बीच नदी में डूबी अवैध बालू से भरी नाव, 12 मजदूर लापता

बिहार: पटना में बीच नदी में डूबी अवैध बालू से भरी नाव, 12 मजदूर लापता

प्रेषित समय :17:19:51 PM / Sun, Aug 21st, 2022

पटना. पटना से सटे मनेर में बड़ा हादसा हुआ है. हल्दी छपरा संगम घाट पर बीच नदी में बालू नदी नाव डूब गई. इस हादसे में नाव पर सवार 18 लोगों में से 6 लोग बाहर निकल गए हैं लेकिन 12 लोग अभी भी लापता है. दूसरी तरफ इस घटना के बाद सीमा विवाद में पटना, भोजपुर और छपरा की पुलिस उलझी पड़ी है. मनेर हल्दी छपरा संगम के पास अवैध बालू लेकर जा रही नाव दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसा तेज हवा के कारण हुआ.

नाव दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद अफरातफरी मच गई. घटना का इलाका पटना, भोजपुर और सारण जिला का बॉर्डर एरिया है और घटना सारण जिला के एरिया में होने की बात बताई जा रही है. दरअसल गंगा और सोन नदी के संगम पर आंधी की वजह से नाव डूबा है. इस नाव पर लगभग 18 लोग सवार थे जिसमें से 6 लोग को बचाया गया कई जबकि कई लापता की सूचना है. बताया जाता है कि अवैध बालू लदे नाव को मनेर से गोविंदपुर वैशाली ले जाया जा रहा था इसी दौरान ये हादसा हुआ.

नाव भी वैशाली के गोविंदपुर का ही है. इस घटना के संदर्भ में मनेर थाना के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि हल्दी छपरा घाट के पास एक नाव की डूबने की पुष्टि हुई है. दारोगा ने बताया कि नाव हादसा हुआ है लेकिन लेकिन मनेर थाना में नहीं बल्कि डोरीगंज थाने का वो इलाका है और इस घटना में कई लोग लापता हैं जिनकी तलाश जारी है. वहीं स्थानीय अशोक मुखिया का कहना है कि घटना के बाद से कई लोग लापता हैं. स्थानीय स्तर पर खोजबीन जारी है. अशोक मुखिया के अनुसार नाव पर 15 से 20 लोग सवार रहते हैं और जिस नाव में हादसा हुआ है उसमे भी सवार थे कुछ लोगों को बचाया गया जबकि अभी भी कई लोग लापता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में मंगला आरती के समय अत्याधिक भीड़ में दम घुटने से 2 श्रद्धालुओं की मौत

लगातार बॉयफ्रेंड बदलने वाली लड़की की तरह हैं बिहार की सत्ता : कैलाश विजयवर्गीय

बिहार के बांका में पूरा पुलिस थाना ही निकला फर्जी, महिला दरोगा सहित दो गिरफ्तार

बिहार में 31 विधायकों ने ली मंत्रीपद की शपथ, सीएम नीतीश कुमार ने किया विभागों का बंटवारा

बिहार में टूटने वाली है पशुपति पारस की पार्टी? एनडीए को एक और झटका देने की तैयारी में नीतीश

Leave a Reply