देश नहीं छोड़ सकेंगे सिसोदिया: आबकारी नीति पर घिरे सभी आरोपियों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

देश नहीं छोड़ सकेंगे सिसोदिया: आबकारी नीति पर घिरे सभी आरोपियों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

प्रेषित समय :10:03:22 AM / Sun, Aug 21st, 2022

दिल्ली. दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति में कथित अनियमितता के आरोपी डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सहित 13 आरोपियों के खिलाफ सीबीआई ने लुकआउट सर्कुलर जारी करवाया है, ताकि सभी आरोपी देश छोड़कर भाग न सके. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने नोटिस पर ट्वीट करते हुए कहा कि आपकी सारी रेड फेल हो गई, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा. ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?

वहीं रविवार को ही मनीष सिसोदिया ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा था कि सीबीआई छापों के बारे में मोदी जी के इस बयान को ज़रूर सुने. अगर नहीं सुना तो आप एक बहुत बड़े सच को जानने से वंचित रह जाएंगे. सीबीआई ने शराब नीति में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर शुक्रवार को मनीष सिसोदिया के आवास सहित 31 अन्य स्थानों पर छापेमारी की थी. सिसोदिया ही आबकारी विभाग भी संभालते हैं.

इस मामले में सीबीआई की ओर से दर्ज एफआईआर में नामित 15 आरोपियों की लिस्ट में सिसोदिया को आरोपी नंबर 1 बनाया गया है. 11 पन्नों के एफआईआर में जो अपराध बताए गए हैं, उनमें भ्रष्टाचार, आपराधिक साजिश और बैंक खातों की जालसाजी जैसे आरोप शामिल हैं.

इससे पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शनिवार को अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में गिरफ्तारी की आशंका जताई थी. उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र में किए गए बड़े कामों पर ब्रेक लगाना चाहती है, इसीलिए हो सकता है कि 2-4 दिन में मुझे गिरफ्तार कर लिया जाए.

साथ ही सीबीआई द्वारा सर्कुलर जारी किए जाने के बाद मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी का एक वीडियो ट्वीट किया है. उसके साथ ही उन्होंने लिखा कि माना कि धीरे धीरे तो, मौसम भी बदलते रहते हैं, आपकी रफ्तार से तो, हवाएं भी हैरान हैं साहब.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आबकारी घोटाला: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के कई ठिकानों पर सीबीआई का छापा

रेस्टारेंट्स वसूलते रहेंगे सर्विस टैक्स, दिल्ली हाईकोर्ट ने सीसीपीए के फैसले पर लगाई रोक

गृह मंत्रालय का आदेश- जहां रह रहे हैं रोहिंग्या शरणार्थी, वहीं डिटेंशन सेंटर घोषित करे दिल्ली सरकार

आजादी का जश्न, पहरा सख्त, दिल्ली में पकड़े गए दो बांग्लादेशी, 10 मंत्रालयों के स्टाम्प मिले, पंजाब में भी पकड़े गए आईएसआई के 4 आंतकी

आबकारी नीति पूरी पारदर्शिता के साथ लागू की गई, एक दो दिन में मुझे भी जेल भेज देंगे: मनीष सिसोदिया

Leave a Reply