यूपी में पत्नी का ऐसा खौफ कि 1 महीने से 100 फीट ऊंचे ताड़ के पेड़ पर चढ़ा है पति

यूपी में पत्नी का ऐसा खौफ कि 1 महीने से 100 फीट ऊंचे ताड़ के पेड़ पर चढ़ा है पति

प्रेषित समय :15:30:54 PM / Fri, Aug 26th, 2022

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक राम प्रवेश नाम का व्यक्ति गांव के बीच स्थित लगभग 100 फीट ऊंचे ताड़ के पेड़ पर चढ़कर लगभग एक महीने से उस पर रह रहा है, जिसकी वजह से गांव के लोगों में आक्रोश है. वहीं इसकी सूचना पुलिस को दी गई है और पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर उसका वीडियो बनाकर ले गई है ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके.

राम प्रवेश अभी भी ताड़ के पेड़ पर ही रह रहा है और स्थानीय लोगों का कहना है कि जब उसे कोई समझाने या फिर से उतारने की कोशिश करता है, तो वह पेड़ पर रखे ईट पत्थरों से उन लोगों पर हमला कर देता है. इसलिए गांव का कोई भी शख्स उस पेड़ के नजदीक भी नहीं जा रहा है. घरवाले उसे भोजन पानी पेड़ पर ही उपलब्ध करवा रहे हैं. इसलिए लिए राम प्रवेश पेड़ से रस्सी लटकाता है तो परिवार वाले उस पर खाना बांध देते हैं. इसके बाद राम प्रवेश पेड़ पर ही अपना भोजन पानी लेता है. वहीं गांव के लोगों का कहना है कि वह देर रात पेड़ से उतरकर अपने अन्य क्रियाकलाप कर फिर से पेड़ पर चढ़ जाता है.

पेड़ की ऊंचाई से लोगों के घरों के आंगन में होने वाले महिलाओं के क्रियाकलाप राम प्रवेश द्वारा देखे जाने से गांव के महिलाओं में गुस्सा है और उन्होंने उस व्यक्ति को पेड़ से जल्द से जल्द उतारने के लिए ग्राम प्रधान से शिकायत की है. पेड़ पर चढ़े व्यक्ति के पिता विशूनराम का आरोप है कि उसकी बहू आए दिन उसके बेटे से झगड़ा करती है और मारपीट करती है. इससे नाराज होकर उनका बेटा लगभग 1 महीने से पेड़ पर चढ़कर रह रहा है. उसकी बहू और उसके बेटे का आए दिन झगड़ा होता रहता है और बहू अकसर उसके बेटे के साथ मारपीट करती है. पुलिस को इसकी सूचना दी गई है और पुलिस आई भी थी और वीडियो बनाकर ले गई है.

वहीं बसारथपुर के ग्राम प्रधान दीपक का कहना है कि उक्त व्यक्ति राम प्रवेश और उसके परिवार में किसी बात को लेकर अनबन चल रही है, जिसकी वजह से वह लगभग 25 दिन से पेड़ पर रह रहा है. गांववालों ने उसके पेड़ पर रहने की वजह से लोगों की निजता पर प्रभाव पड़ रहा है, जिससे कि कई महिलाओं ने उसकी आकर शिकायत की है क्योंकि ताल गांव के बीचों बीच है और उतनी ऊंचाई से सभी के घरों के आंगन में दिखाई पड़ता है जिससे कई गांव की महिलाओं ने भी शिकायत की है. इसकी सूचना स्थानीय थाने पर दी गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, दो बसों की भिड़ंत में 9 यात्रियों की मौत

उत्तर प्रदेश: योगी सरकार का बड़ा फैसला, ओम प्रकाश राजभर को दी गई वाई कैटेगरी की सुरक्षा

उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा ऐलान: इस साल 15 अगस्त पर नहीं मिलेगी छुट्टी

एयरएशिया इंडिया द्वारा केबिन क्रू की भर्ती के लिए उत्तर प्रदेश में भर्ती अभियान

व्हाट्सएप मैसेज भेजकर उी गई उत्तर प्रदेश एवं कर्नाटक के आरएसएस कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी

उत्तर प्रदेश: कानपुर हिंसा के मामले में पुलिस ने जारी किया 40 संदिग्ध उपद्रवियों का पोस्टर

Leave a Reply