बीजेपी ने ऑपरेशन लोटस में 5500 करोड़ खर्च किए, अब तक 277 विधायक खरीदे, केजरीवाल का बड़ा दावा

बीजेपी ने ऑपरेशन लोटस में 5500 करोड़ खर्च किए, अब तक 277 विधायक खरीदे, केजरीवाल का बड़ा दावा

प्रेषित समय :18:45:42 PM / Fri, Aug 26th, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा को लेकर बड़ा दावा किया है. केजरीवाल ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली में ऑपरेशन लोटस के लिए 800 करोड़ रखे हैं. केजरीवाल ने केजरीवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर छापेमारी को लेकर आज केंद्र सरकार पर हमला बोला.

केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने कहा, हमने कुछ भी गलत नहीं किया है, इसलिए सीबीआई या ईडी के बारे में हम बिल्कुल भी चिंतित नहीं हैं. 14 घंटे की छापेमारी के दौरान मनीष सिसोदिया के आवास से सीबीआई को एक पैसा नहीं मिला और छापेमारी का खर्च भी नहीं वसूला जा सका. केजरीवाल ने कहा कि भाजपा अपने स्वार्थ के अब दिल्ली सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है. उन्होंने दावा किया कि हाल के वर्षों में बीजेपी ने 277 विधायक खरीदे हैं, ऑपरेशन कमल में बीजेपी ने 5500 करोड़ खर्च किए हैं, 800 दिल्ली के लिए रखे गए हैं.

जनता के पैसे का इस्तेमाल कर खरीद रही भाजपा

केजरीवाल ने कहा कि महंगे तेल, ईंधन, बुनियादी जरूरतों से आने वाले पैसे का इस्तेमाल विधायकों को खरीदने में किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा आम आदमी पार्टी के विधायकों को भी खरीदने की कोशिश कर रही है, लेकिन मेरी पार्टी का हर विधायक हीरा है जिसे खरीदा नहीं जा सकता है. केजरीवाल ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे को लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा उद्घाटन के बाद यूपी में एक नया एक्सप्रेसवे धंस गया, इससे ज्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है?

भाजपा का ऑपरेशन लोटस दिल्ली में ऑपरेशन कीचड़ बन गया

उन्होंने कहा कि मेरे पास कई लोगों के फोन आए, उन्होंने पूछा कि आपके विधायकों को खरीद लिया गया है, लोगों ने मुझसे पूछा कि क्या सब ठीक है? मैं लोगों को इस बारे में बताने के लिए सदन में एक विश्वास प्रस्ताव लाना चाहता हूं कि हमारे एक भी विधायकों को भाजपा नहीं तोड़ पाई है, भाजपा का ऑपरेशन लोटस यहां ऑपरेशन कीचड़ बन गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया को दिल्ली कोर्ट ने मानहानि के मामले में किया बरी

पहलवान दिव्या काकरान पर केजरीवाल सरकार का वार, कहा- वोट मोदी के लिए और नोट चाहिए आप सरकार से

सीएम केजरीवाल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- अमीर दोस्तों का कर्जा माफ, गरीब के लिए कुछ नहीं

जो लोग मुफ्त शिक्षा, इलाज, बिजली-पानी को रेवड़ी कहते हैं वो देश के गद्दार हैं: अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा: गुजरात में भाजपा और आप में होगा मुकाबला, कांग्रेस हो जाएगी खत्म

Leave a Reply