सोनिया गांधी के पीए पर दुष्कर्म की FIR कराने वाली महिला ने पुलिस पर लगाया आरोपी को बचाने का आरोप

सोनिया गांधी के पीए पर दुष्कर्म की FIR कराने वाली महिला ने पुलिस पर लगाया आरोपी को बचाने का आरोप

प्रेषित समय :20:53:35 PM / Mon, Aug 29th, 2022

दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निजी सचिव पर दो महीने पहले दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़ित महिला ने एक वीडियो जारी कर पुलिस पर आरोपी को बचाने और और शिकायत वापस लेने के लिए धमकी मिलने का आरोप लगाया है.

वायरल वीडियो में महिला कह रही है कि मैं आज बहुत ज्यादा दुखी और परेशान होकर ये वीडियो बना रही हूं. सोनिया गांधी के पीए पीपी माधवन ने शादी का झांसा देकर मेरे साथ दुष्कर्म किया. इसकी एफआईआर मैंने उत्तम नगर थाने में दी है. पुलिस उसको लगातार बचाने का प्रयास कर रही है. आज तक मुझसे सबूत नहीं मांगा गया. मेरे केस की जांच अधिकारी बदल दी गई. मुझे बताया नहीं गया. मेरी चार्जशीट पेश कर दी गई, मुझे बताया नहीं गया. जुबैर अहमद वकील द्वारा मुझे धमकी दिलाई गई. मुझ पर दबाव बनाया गया कंप्लेंट/एफआईआर वापस लेने का. पुलिस पर मुझे बिल्कुल विश्वास नहीं रहा. प्लीज आप लोगों से हाथ जोड़कर रिक्वेस्ट है कि मेरी मदद कीजिए. गुजारिश है आप लोग प्लीज मेरी मदद करिए.

गौरतलब है कि दिल्ली की एक दलित महिला ने सोनिया के निजी सचिव पीपी माधवन के खिलाफ नौकरी और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप में केस दर्ज करवाया है. 26 जून को दिल्ली के उत्तम नगर थाने में पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज की थी.

पीड़ित महिला ने एफआईआर में बताया कि उसका पति कांग्रेस कार्यालय में होर्डिंग लगाने का काम करता था. दो साल पहले उसकी मौत हो गई थी. इसके बाद उसने नौकरी के लिए पीपी माधवन से संपर्क किया. एफआईआर के अनुसार 21 जनवरी 2022 को माधवन ने पहली बार महिला को अपने घर पर बुलाया था. माधवन ने उसे बताया कि उनका पत्नी से तलाक हो चुका है. महिला की कई बार माधवन से मुलाकात हुई. इस दौरान कई बार महिला ने अपने साथ जबरदस्ती किए जाने की बात एफआईआर में कही है.

वहीं उत्तम नगर थाने में महिला की शिकायत पर माधवन के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत केस दर्ज किया गया था. इधर आरोपों पर माधवन ने कहा कि वो महिला को जानते हैं, लेकिन आरोप गलत हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हेराल्ड केस में ईडी से सोनिया गांधी बोलीं, मुझे लेनदेन की जानकारी नहीं

नेशनल हेराल्ड केस में दूसरी बार ईडी के समक्ष पेश हुईं सोनिया गांधी, हिरासत में लिए गए राहुल गांधी

ईडी की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ पूरी, 25 जुलाई को फिर से बुलाया

नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ के लिए सोनिया गांधी पहुंचीं ईडी के दफ्तर, राहुल और प्रियंका भी साथ

सोनिया गांधी से ED की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस करेगी राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन

Leave a Reply