उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक ही परिवार के पाँच लोगों की हत्या से मचा हड़कंप

उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक ही परिवार के पाँच लोगों की हत्या से मचा हड़कंप

प्रेषित समय :16:32:22 PM / Mon, Aug 29th, 2022

ऋषिकेश. उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक व्यक्ति से अपनी मां, पत्नी और तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी. एक ही परिवार के 5 लोगों की सामूहिक हत्या की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि शांति नगर निवासी महेश तिवारी ने अपने पूरे परिवार के सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार रानीपोखरी थाना क्षेत्र में नागाघेर में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. आरोपी महेश तिवारी परिवार का ही सदस्य है, जो नागाघेर में रहता है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि अभी वह पुलिस को किसी भी तरह की जानकारी नहीं दे रहा है. गुमसुम बैठा हुआ है. पुलिस भी पूरे मामले की जांच कर रही है.

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर का कहना है कि मानसिक तनाव के चलते परिवार के मुखिया ने ही इस तरह का कदम उठाया है. जिस पर पूछताछ जारी है. पुलिस ने मामले की जांच जांच करी तो पता चला कि नाश्ते को लेकर गृह क्लेश हुआ, जिसके चलते इस शख्स ने इस तरह का कदम उठाया है. जहां मां-पत्नी और तीन लड़कियों की गला रेत कर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया है.

अपने परिवार को मौत के घाट उतारने वाला महेश यूपी के बांदा जिले का रहने वाला है. महेश ने अपने तीन बच्चों के साथ पत्नी और मां को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने घर के दरवाजे बंद करने के बाद इस वारदात को अंजाम दिया. कमरे के अंदर फर्श पर खून बिखरा पड़ा था. खून से लथपथ पांच शव इधर-उधर जमीन पर पड़े हुए थे.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गंगा का पानी 97 स्थानों पर आचमन के लायक भी नहीं है, उत्तराखंड से बंगाल तक है बुरा हाल

उत्तराखंड : उत्तरकाशी में भूकम्प के झटके, रिक्टर स्केल पर 3.6 रही तीव्रता, दहशत

देश में बारिश और बाढ़ का कहर, दिल्ली- उत्तराखंड समेत बाढ़ से सैकड़ों गांव प्रभावित, कई राज्यों में अलर्ट

उत्तराखंड: उफनती नदी पार करने के दौरान बही पर्यटकों की कार, 9 लोगों की मौत, एक को बचाया

जियारत के लिए हरदोई दरगाह जा रहे उत्तराखंड के युवकों की कार ट्रक से टकराई, 5 की मौत

Leave a Reply