यूपी के अलीगढ़ में झारखंड जैसी वारदात, सनकी आशिक ने की छात्रा को जलाने की कोशिश

यूपी के अलीगढ़ में झारखंड जैसी वारदात, सनकी आशिक ने की छात्रा को जलाने की कोशिश

प्रेषित समय :18:11:02 PM / Tue, Aug 30th, 2022

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में झारखंड के दुमका की अंकिता जैसी सनसनीखेज घटना देखने को मिली है. यहां एकतरफा प्यार में सनकी एक आशिक ने छात्रा के ऊपर तेजाब डालकर जलाने की कोशिश की, पुलिस ने आरोपी आशिक को हिरासत में ले लिया है. अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के किशनपुर में देर रात एकतरफा प्यार में एक सनकी आशिक ने छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर उसे जलाने का प्रयास किया, गनीमत रही कि छात्रा ने भागकर अपनी जान बचाई.

छात्रा की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि युवक छात्रा को लंबे समय से परेशान कर रहा था. छात्रा के द्वारा पूर्व में युवक की आंखों में मिर्ची डाली गई थी, तब से युवक छात्रा से बदला लेने का प्रयास कर रहा था. देर रात उसने छात्रा को जान से मारने की नियत से उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास किया.

अलीगढ़ के एसपी सिटी कुलदीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात पुलिस को पुलिस को 112 नंबर पर सूचना मिली कि क्वारसी इलाके के किशनपुर में एक लड़की के ऊपर एक युवक के द्वारा नशीला पदार्थ फेंका गया है. मौके पर पहुंची पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला कि दोनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं. आज किसी बात को लेकर लड़की से विवाद हुआ था, जिसके परिणामस्वरूप युवक ने लड़की के ऊपर पेट्रोल फेंका और वहां पर चला गया.

वहीं पीडि़त छात्रा को अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा गया है. पूरे मामले में किसी को चोट नहीं लगी है. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और छात्रा की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के मथुरा रेलवे स्टेशन से चोरी हुआ मासूम भाजपा नेता के घर से हुआ बरामद

झारखंड: यूपीए की बैठक समाप्त, मंत्री गुप्ता बोले- राज्यपाल में दम है तो राष्ट्रपति शासन लागू करें

यूपी के मेडिकल कालेज में प्रवेश के नाम पर ठगा गया जबलपुर का छात्र..!

यूपी के हरदोई में किसानों से भरी अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली नदी में गिरी, 15 लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

यूपी में रहस्यमयी आग: 4 दिन से एक ही समय में घर में लग रही आग, भीगा कपड़ा भी जलने लगता है

Leave a Reply