यूपी के हरदोई में किसानों से भरी अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली नदी में गिरी, 15 लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

यूपी के हरदोई में किसानों से भरी अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली नदी में गिरी, 15 लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

प्रेषित समय :18:36:52 PM / Sat, Aug 27th, 2022

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शनिवार 27 अगस्त की दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया. जहां एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर गर्रा नदी में गिर गई. ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 25 से 30 लोग सवार थे. 10 से 12 लोगों ने तैरकर जान बचाई. जबकि लापता लोगों की तलाश की जा रही है.

घटना सामने आने के बाद मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दु:ख व्यक्त जाता है. सीएम योगी ने दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराया जाने का निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल मौके पर जाने के निर्देश दिए है. इसके साथ ही एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, जल पुलिस की टीम को मौके पर पहुंच कर लोगों को निकालने के निर्देश दिए है.

दरअसल, थाना पाली के बेगराजपुर गांव के रहने वाले कुछ किसान अपना खीरा बेचने के लिए कस्बा पाली गए थे. किसान खीरा बेचकर वापस लौट रहे थे. तभी गांव के अन्य लोग कस्बे में मिलते गए और ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होते गए. पाली-शाहाबाद रोड पर स्थित अपने गांव बेगराजपुर वापस आने के लिए सभी कस्बा पाली से एक साथ निकले थे. तभी पाली कस्बे के बाहर गर्रा नदी के पुल पर ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रैक्टर ट्राली में 25 से 30 लोग सवार थे. इस दौरान करीब 10 से 12 लोगों ने नदी में तैर कर अपनी जान बचाई जबकि ट्रैक्टर ट्राली में सवार शेष लोग अभी भी लापता हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. मौके पर प्रशासनिक अफसर और पुलिस अधिकारी मौजूद हैं. गोताखोर लापता लोगों की तलाश में जुटे हैं. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में पत्नी का ऐसा खौफ कि 1 महीने से 100 फीट ऊंचे ताड़ के पेड़ पर चढ़ा है पति

यूपी के मुरादाबाद में कबाड़ के गोदाम में आग लगने से एक ही परिवार के पाँच लोगों की मौत

अमित शाह के करीबी पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी बने यूपी बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष

यूपी: लाइनमैन का पुलिस ने काटा चालान तो उसने काट दी थाने की बिजली, फिर यह हुआ

यूपी: अखिलेश का बड़ा दावा- विपक्षी नेताओं पर झूठे एफआईआर कराकर बीजेपी 2024 की तैयारी कर रही

Leave a Reply