यूपी: मायके गई पत्नि ससुराल जाने को नहीं हुई राजी, गुस्साए पति ने दांत से काट ली नाक, फिर टुकड़ा लेकर थाना पहुंचा

यूपी: मायके गई पत्नि ससुराल जाने को नहीं हुई राजी, गुस्साए पति ने दांत से काट ली नाक, फिर टुकड़ा लेकर थाना पहुंचा

प्रेषित समय :15:40:08 PM / Thu, Sep 1st, 2022

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश में पति और पत्नी के बीच झगड़े का एक अनोखा दर्दनाक मामला सामने आया है. लखीमपुर खीरी में एक महिला मायके से ससुराल जाने से राजी नहीं थी. इस बात को लेकर पत्नी से पति इस कदर नाराज हो गया कि दोनों में काफी देर तक बहस हुई. जब गुस्सा इतने पर भी शांत नहीं हुआ तो पति ने दांत से अपनी पत्नी की नाक काट ली और कटी नाक लेकर थाने पहुंच गया. कटी नाकर लेकर जैसे ही आरोपी पति सरेंडर करने पहुंचा, थाने में हड़कंप मच गया.

दरअसल, लखीमपुर खीरी के थाना हैदराबाद क्षेत्र में ससुराल जाने से मना करने पर आरोपी संजय कुमार ने मायके में रह रही 30 वर्षीय पत्नी वंदना की नाक दांत से काटकर थाने में आकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल, घायल महिला को लखीमपुर के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. थाना फरधान क्षेत्र के गांव रतसिया निवासी संजय कुमार की दूसरी शादी करीब डेढ़ साल पहले हैदराबाद थाना क्षेत्र के गांव ढकिया निवासी शिवराम की बेटी वंदना के साथ हुई थी. वंदना काफी दिनों से अपने मायके में रह रही थी.

बताया जाता है कि संजय जब पत्नी को विदा कराने ससुराल ढकिया पहुंचा तो पत्नी ने उसके साथ जाने से मना कर दिया, जिस पर दोनों के बीच विवाद हो गया. इससे गुस्साए संजय ने अपनी पत्नी वंदना की नाक दांत से चबाकर काट डाली और कटी नाक हाथ में लेकर हैदराबाद थाना आकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड के सत्तारूढ़ यूपीए गठबंधन के विधायकों को एयरपोर्ट लेकर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, सभी सुरक्षित

यूपी के मथुरा रेलवे स्टेशन से चोरी हुआ मासूम भाजपा नेता के घर से हुआ बरामद

झारखंड: यूपीए की बैठक समाप्त, मंत्री गुप्ता बोले- राज्यपाल में दम है तो राष्ट्रपति शासन लागू करें

यूपी के मेडिकल कालेज में प्रवेश के नाम पर ठगा गया जबलपुर का छात्र..!

यूपी के हरदोई में किसानों से भरी अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली नदी में गिरी, 15 लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Leave a Reply