पंजाबी सिंगर निर्वैर का आस्ट्रेलिया में सड़क दुर्घटना में हुआ निधन, शोक में डूबे फैंस

पंजाबी सिंगर निर्वैर का आस्ट्रेलिया में सड़क दुर्घटना में हुआ निधन, शोक में डूबे फैंस

प्रेषित समय :18:05:34 PM / Thu, Sep 1st, 2022

मुंबई/मेलबर्न. पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक बार फिर शोक पसरा हुआ है. गायक निर्वीर सिंह का कार एक्सिडेंट में निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि तीन वाहनों की भीषण टक्कर में शामिल होने के बाद मृत्यु हो गई. दुर्घटना मंगलवार, 30 अगस्त को मेलबर्न के उत्तर-पश्चिम में हुई.

डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डिगर्स रेस्ट इलाके में गलत तरीके से चलाई जा रही एक कार दो अन्य लोगों से टकरा गई. मौके से एक पुरुष और महिला को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों का कहना है कि निर्वीर सिंह 'गलत समय पर गलत जगह पर थे.

संगीत उद्योग में अपना करियर बनाने के लिए लगभग 9 साल पहले ऑस्ट्रेलिया चले गए गायक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. कथित घटना के समय वह काम पर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि, दो कारों की टक्कर के चलते तीसरे वाहन के चालक को मामूली चोटें आईं हैं, जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. निर्वैर की मौत से भारतीय समुदाय में गहरा सदमा पहुंचा है.

सिंगर के करीबी दोस्त ने इस घटना की जानकारी देते हुए लिखा, निर्वैर भाई मैं यह सुनकर अभी-अभी उठा. हमने एक साथ टैक्सी चलाई, और हमने पहली बार एक ही एल्बम में एक साथ गाया. मुझे पता है कि तुम काम में बिजी हो गए, लेकिन तुम हर बार मुझे मेरी हर अचीवमेंट के बारे में फोन करते थे और आपकी आखिरी कॉल सिंगिंग में आपके कमबैक को लेकर थी. थी. हमारी एल्बम माई टर्न में आपका गाना तेरे बिना सबसे अच्छा था जिसके साथ हमने अपने करियर की शुरुआत की थी. भाई आप बहुत अच्छे इंसान थे, आपके निधन से पूरा मेलबर्न सदमे में है. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.

निर्वैर की निधन से फैंस को गहरा सदमा पहुंचा है. रिपोर्ट में बताया गया है कि वो अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए. हादसे की बात करें तो, कथित तौर पर, अभी तक कोई आरोप नहीं लगाया गया है और दुर्घटना के पीछे के कारणों को लेकर पुलिस की जांच अभी भी जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब: कोर्ट में पेश न होना पड़ा भारी, स्पीकर और 2 कैबिनेट मंत्रियों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट

चलती मालगाड़ी से गिरा गार्ड झाडिय़ों में मिला, चालक को पता ही नहीं लगा, घायल गार्ड को उठाने पंजाब मेल पीछे दौड़ी

पंजाब सरकार ने दी इलेक्ट्रिक वाहन नीति को मंजूरी: गाड़ी खरीदने पर मिलेगी सब्सिडी

सीएम भगवंत मान का बड़ा फैसला, पंजाब में लॉ ऑफिसर की नियुक्ति में लागू किया आरक्षण

पंजाब में अवैध खनन से रेल पुलों को गंभीर खतरा, रेलवे ने चेताया, कहा- हो जाएगी सेवा ठप

Leave a Reply