राजस्थान के नागौर में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत, कई घायल

राजस्थान के नागौर में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत, कई घायल

प्रेषित समय :13:48:29 PM / Fri, Sep 9th, 2022

नागौर. राजस्थान में नागौर जिले के लाडनूं हाईवे पर बुरड़ी गांव के पास ट्रक और क्रूजर गाड़ी के बीच हुई भीषण टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना पर पहुंची सुरपालिया थाना पुलिस व स्थानीय लोगों ने घायलों को क्रूजर गाड़ी से बाहर निकाला. घायल हुए 12 लोगों को तत्काल एम्बुलेंस से नागौर के जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया. क्रूजर गाड़ी सवार मृतक और घायल सीकर जिले के आमावास गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार ये दुर्घटना उस समय हुई जब क्रूजर गाड़ी में सवार सभी लोग रामदेवरा में दर्शन के बाद सालासर दर्शन के लिए जा रहे थे. क्रूजर गाड़ी जैसे ही बुरड़ी के पास पहुंची, वैसे ही उनकी ट्रक से टक्कर हो गई. हादसे की जानकारी मिलने पर नागौर के जिला कलेक्टर पियुष समारिया, एसपी राममूर्ति जोशी सहित जिला मुख्यालय के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी अस्पताल पहुंचे और जानकारी ली. हादसे में सीकर जिले के जिन पांच लोगों की मौत हुई उनमें 40 वर्षीय फूलचंद, 25 वर्षीय रोहिताश, 25 वर्षीय कौशल्या, 27 वर्षीय रूकमा और 7 वर्षीय हेमराज शामिल हैं.

वहीं विष्णुदत्त, सुआलाल, कन्हैयालाल, राजेश, रामावत्तार, रविंद्र, संजना देवी, शंकरलाल, योगना, चौथी देवी, रविंद्र व एक अन्य घायल हो गए. तीन घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है. अधिकारियों ने बताया कि हादसे के वक्त क्रूजर में 17 लोग सवार थे. उनमें से 5 की मौत हो गई. हादसा भीषण था. इसकी आवाज सुनते ही स्थानीय लोग बड़ी संख्या में मदद के लिए पहुंचे और घायलों को समय पर बचा लिया गया. पुलिस ने भी अपनी ओर से इस घटना की जांच शुरू कर दी है. मृतकों और घायलों के परिजनों तक सूचना पहुंचा दी गई है.

हादसे में घायल लोगों ने बताया कि हम सब रामदेवरा में दर्शन के बाद सालासर दर्शन के लिए जा रहे थे. रास्ते में कहीं कोई रुकावट नहीं थी. ड्राइवर भी ठीक गाड़ी चला रहा था. लेकिन, जैसे ही बुरड़ी पहुंचे उसके बाद पता नहीं क्या हुआ और गाड़ी की ट्रक से टक्कर हो गई. इस दौरान कई लोग तो करीब-करीब सो ही गए थे. हमें कुछ समझ नहीं आया. करीब-करीब सभी बेहोश थे. अस्पताल आने के लोगों को होश आना शुरू हुआ.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: कार और ट्रक की भिड़ंत, हादसे में कार में सवार एक ही गांव के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

राजस्थान: कोटा में आजाद हिंद बिल्डिंग वर्कर्स यूनियन की बैठक में अनेक निर्णय

राजस्थान की गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, मनरेगा में मेट मजदूरी बढ़ाकर की 240 रुपए प्रतिदिन

गुजरात पे निगाहें, राजस्थान पे निशाना! इसीलिए.... फिर सीएम अशोक गहलोत पर मीडिया अटैक?

राजस्थान में पीडि़त परिवारों को मिलेगा सजायाफ्ता कैदियों की कमाई का 25 प्रतिशत हिस्सा

Leave a Reply