जबलपुर-कोयम्बटूर, रीवा-सीएसएमटी स्पेशल ट्रेन की संचालन अवधि रेलवे ने बढ़ाई

जबलपुर-कोयम्बटूर, रीवा-सीएसएमटी स्पेशल ट्रेन की संचालन अवधि रेलवे ने बढ़ाई

प्रेषित समय :18:24:40 PM / Sun, Sep 11th, 2022

जबलपुर. त्योहारी सीजन में यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पश्चिम मध्य रेल प्रशासन ने जबलपुर-कोयम्बटूर व रीवा-छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस-रीवा साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन के चलने की अवधि को और बढ़ाने का निर्णय लिया गया है. यह स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित दिन, ठहराव, समय-सारिणी और कोच कम्पोजीशन के अनुसार चलती रहेगी. इस विस्तारित अवधि के लिए रेलयात्री किसी भी कम्प्यूटरीकृत आरक्षण केन्द्र या ऑनलाइन आईआरसीटीसी की वेबसाइट से आरक्षण की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं.

जबलपुर-कोयम्बटूर स्पेशल ट्रेन

पमरे मुख्यालय द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि गाड़ी संख्या 02198 प्रत्येक शुक्रवार को जबलपुर से कोयंबटूर के बीच चलने वाली साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन आगामी 30 दिसम्बर तक बढ़ा दी गई है. इसी प्रकार वापसी में गाड़ी संख्या 02197 प्रत्येक सोमवार को कोयंबटूर से जबलपुर के बीच चलने वाली साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन आगामी 02 जनवरी 2023 तक के लिए की गई है . दोनों दिशाओं में इस ट्रेन के कुल 13-13 फेरे विस्तारित किए गए हैं .    

रीवा-सीएसएमटी स्पेशल ट्रेन

गाड़ी संख्या 02187 प्रत्येक गुरुवार को रीवा से सीएसएमटी के बीच चलने वाली साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन की अवधि को 27 अक्टूबर 2022 से बढ़ाते हुए अब आगामी 29 दिसम्बर 2022 तक तथा वापसी में गाड़ी संख्या 02188 प्रत्येक शुक्रवार को सीएसएमटी से रीवा के बीच चलने वाली साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन की अवधि को 28 अक्टूबर 2022 से बढ़ाते हुए अब आगामी 30 दिसम्बर 2022 तक के लिए विस्तारित किया गया  है.   

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सवाई माधोपुर में किन्नरों से परेशान होकर दो युवक चलती ट्रेन से कूदे, दूसरी ट्रैक पर आ रही गाड़ी से टकराकर दोनों की मौत

वंदे भारत ट्रेन ने तोड़ा स्पीड का रिकॉर्ड, 52 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ी, इतने समय में पहुंची मुंबई

बांद्रा टर्मिनस-जबलपुर के बीच सुपरफास्ट ट्रेन 31 मार्च तक विस्तारित, संशोधित समय के साथ लगेंगे 52 फेरे

जबलपुर पाटलीपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन से कूदा आरोपी, झारखंड से महाराष्ट्र लेकर जा रही थी पुलिस

भारत पूरी दुनिया में रेल के पहियों का निर्यात करेगा, वंदे भारत ट्रेनों के लिए सरकार की यह है तैयारी

Leave a Reply